आजकल के जमाने को कौन खूबसूरत नहीं दिखना चाहता है। फिल्मी दुनिया में सब एक दूसरे से बेहतर दिखना चाहते है और इसके लिए वह तरह-तरह के उपाय अपनाते है जिनमें से एक है सर्जरी। टेक्नोलॉजी और मेडिकल साइंस ने आज के समय में बहुत आगे निकल चुकी है जिसका लाभ बहुत लोग उठा रहे हैं। ऐसे में सर्जरी किसी चमत्कार से काम नहीं है। आपको बता दें कि और खूबसूरत लगने के लिए अब तक बहुत सी अभिनेत्रियों ने सर्जरी का रास्ता चुना है। बॉलीवुड में तो बहुत सी अदाकाराओं ने यह तरीका अपनाया है लेकिन इस तरिके को दक्षिण भारत की एक्ट्रेसेस भी अपनाती नजर आयीं हैं, ऐसी ही 6 दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताएंगे।



असिन -  गजनी की एक्ट्रेस असिन से तो आज पूरा बॉलीवुड परिचित है, उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में फिल्म गजनी से डेब्यू किया था। असिन ने अपने करियर की शुरुआत 'नरेंद्र मकान जयकंथान वाका' फिल्म से की और उनके अभिनय को पहचान 2003 में 'अम्मा नन्ना ओ तमिल अम्मई' नामक फिल्म से मिली जिसके लिए दक्षिण फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार में उन्हें सर्वश्रेष्ठ तेलुगू अभिनेत्री का पुरस्कार से नवाजा गया था। अपनी खूबसूरती में चार चाँद लगाने के लिए असिन ने भी सर्जरी का सहारा लिया और असिन ने अपने होठों और नाक की सर्जरी करवाई थी।


Related image


सामंथा अक्किनेनी - तेलुगू और तमिल फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी भी इस कड़ी में शामिल है। सामंथा अक्किनेनी ने भी सर्जरी कराई है, वह पहले काफी मोटी थी और अब सर्जरी के पास उनका लुक ही बदल गया है। सर्जरी के बाद सामंथा अक्किनेनी बहुत ही खूबसूरत लगने लगी हैं। बता दें कि 2010 की तेलुगू रोमांस फिल्म 'ये माया चेसाव थी' से सामंथा अक्किनेनी ने फिल्मी जगत में कदम रखा और इस फिल्म के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार भी दिया गया।



नयनतारा - केरल की रहने वाली अभिनेत्री नयनतारा आज दक्षिण भारत की फ़िल्मों का जाना माना चेहरा बन चुकीं है। सर्जरी का सहारा लेने से यह अदाकारा भी पीछे नहीं रही। फिल्मों में आने से पहले ही उन्होंने  सर्जरी करवाई थी क्योंकि वह पहले काफी काली और मोटी थीं। मलयालम फिल्म 'मनासीनाकाड़े' से अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत की और बाद में नयनतारा ने तेलगु और तमिल फिल्में कर सभी पर अपना जादू चलाया।


Related image


काजल अग्रवाल - टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक काजल ने अपने अभिनय से लाखों लोगों का दिल जीता है। हाल ही में कराए गए फोटोशूट में काजल अग्रवाल बेहद खूबसूरत लग रही है। इस खूबसूरती को पाने के लिए काजल ने भी सर्जरी कराई है। बॉलीवुड फिल्म सिंघम से फेम पाने वाली काजल पहले  सांवली थी जिसके बाद उन्होंने स्किन सर्जरी और होठों की भी सर्जरी करवाई। आपको बता दें कि काजल की पहली फिल्म एक तेलगु फिल्म थी जिसका नाम 'लक्ष्मी कल्याणम' था। हिंदी सिनेमा में काजल ने 'क्यूँ! हो गया ना' से शुरुआत की जसके बाद उन्होंने सिंघम, स्पेशल 26 और दो लफ्जो की कहानी जैसी फिल्मों से अपना सिक्का बॉलीवुड में चलाया।


Related image


तृषा कृष्नन -  भारतीय अभिनेत्री और मॉडल तृषा कृष्नन भी इस रेस में शामिल है। तृषा ने भी अपने चेहरे की सर्जरी कराई है। तमिल फ़िल्म सामी, गिल्ली और तेलुगू फ़िल्म वर्षम से उन्हें अपने फ़िल्मी करियर में सफलता मिली जिसके बाद तृषा का जादू बॉलीवुड पर भी चल गया।  प्रियदर्शन की फ़िल्म खट्टा मीठा से हिंदी फ़िल्मों में उन्होंने अपनी शुरुआत की।फिल्मों में आने से पहले उनका चेहरा काफी फुला हुआ था जिसके बाद सर्जरी करा आज वो बेहद खूबसूरत दिखाई देती हैं।



अनुष्का शेट्टी -  बाहुबली की अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। अनुष्का शेट्टी भी सर्जरी कराने में पीछे नहीं हटी है। 2005 में पूरी जगन्नाथ की तेलुगू फिल्म 'सुपर' से अपने अभिनय की शुरुआत करने वाली अनुष्का पहले काफी नार्मल दिखाई देती थी जिसके बाद उन्होंने सर्जरी का सहारा ले फिल्मों में एंट्री ली और आज अनुष्का सफलता के शिखर पर हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: