मुंबई। मार्वल स्टूडियोज की फिल्म ऐवेंजर्स एंडगेम अवतार के रिकॉर्ड तोड़ने से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती नजर आ रही है। ऐसे में स्टूडियो के प्रेसिडेंट केविन फाइगी ने एक नई रणनीति तैयार की है। केविन फाइगी इस फिल्म को री-रिलीज करने जा रहे हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार फिल्म का नया संस्करण रिलीज किया जाएगा। फिल्म में एंड क्रेडिट सीन दिखाया जाएगा। इसके अलावा फिल्म में पोस्ट क्रेडिट सीन भी होगा। वहीं, इस फिल्म में कुछ डिलीटेड सीन भी शामिल किए गए हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में ट्रिब्यूट समेत फैन्स को सरप्राइज भी देखने को मिलेगा। फिल्म जून के आखिरी हफ्ते में रिलीज होगी। बता दें कि इस साल मार्वल की आखिरी फिल्म Spiderman Far Away From Home जुलाई में रिलीज होने वाली है। 

अभी तक किया इतना कलेक्शन 

बॉक्स ऑफिस मोजो की रिपोर्ट के मुताबिक ऐवेंजर्स एंडगेम ने अभी तक  2.744 बिलियन डॉलर का कलेक्शन कर लिया है।  वहीं, अवतार की बात करें तो जेम्स कैमरन की फिल्म का लाइफ टाइम कलेक्शन 2.787 बिलियन डॉलर था। 

 ऐवेंजर्स एंडगेम ने अमेरिका में 831.82 मिलियन डॉलर का कलेक्शन किया है।  फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक एंडगेम बॉक्स ऑफिस में अपने अंतिम पढ़ाव पर है। ऐसे में देखना है कि इस फिल्म का लाइफ टाइम कलेक्शन क्या हो सकता है।

भारत में कमाए 338 करोड़ 

ऐवेंजर्स एंडगेम भारत में सबसे अधिक कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म बन गई थी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने भारत में 338.9 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था।

ऐवेंजर्स एंडगेम का जिक्र इस साल हुए लोकसभा चुनाव के दौरान भी हुआ था। महबूबा मुफ्ती ने पीएम मोदी की तुलना फिल्म के विलेन थेनोस से की थी। इसके अलावा पीएम मोदी ने भी अपने एक इंटरव्यू में इस फिल्म का जिक्र किया।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: