मुंबई। सुपर डांसर के सीजन तीन को अपना विनर मिल गया है। छह साल की रूपसा बताब्याल इस सीजन की विजेता बनीं। फिनाले में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के बीच मुकाबला था। निशांत इस सीजन के रनर अप रहे। रूपसा को शो के जज एक्सप्रेशन क्वीन भी कहते हैं। 

Image result for Dancer Chapter 3 winner

रूपसा को ईनाम के तौर पर 15 लाख रुपये मिले हैं। वहीं, रनर अप निशांत को पांच लाख रुपए मिले हैं। वहीं, टॉप 7 कंटेस्टेंट्स को एक-एक लाख रुपये बतौर ईनाम दिया जाएगा। फिनाले में सभी पांच फाइनिलिस्ट ने मेरा वाला डांस गाने पर परफॉर्मेंस दिया। 

Image result for Dancer Chapter 3 winner

रूपसाने कहा- मुझे सुपर डांसर 3 की विनर बनने पर बहुत खुश हूं। मैं डांस करती रहूंगी, क्योंकि मुझे ये पसंद है। अब मैं अपने घर कोलकाता जाकर परिवार वालों के साथ सेलिब्रेट करना चाहती हूं। टॉप पांच कंटेस्टेंट थे- जयश्री, तेजस, रूप्सा, सक्षम और गौरव।  

शिल्पा शेट्टी ने किया भरतनाटयम

 सुपर डांसर 3 में जज शिल्पा शेट्टी ने भी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी। शिल्पा शेट्टी ने भरनााट्यम किया। ये पहली बार है जब शिल्पा शेट्टी ने टीवी में भरतनाट्यम डांस परफॉर्मेंस दी है।शिल्पा शेट्टी ने चेन्नई एक्सप्रेस के गाने तितली और एबीसीडी के मुकाबला और भारत के गाने इत्थे आ पर परफॉर्मेंस दिया।

शिल्पा की परफॉर्मेंस पर अनुराग बसु ने कहा कि उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करनी चाहिए। वहीं, अनुराग बसु ने कहा कि गीता कपूर कभी भ फिल्म बनाए तो वो उसमें शिल्पा शेट्टी को जरूर कास्ट करें।

हिमेश रेशमिया ने भी दी परफॉर्मेंस

ग्रैंड फिनाले में मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया और जावेद अली आए। जावेद अली और हिमेश रेशमिया ने भी परफॉर्मेंस भी दी। रूपसा पर शिल्पा ने कहा कि- वह ये खिताब जीतने की हकदार थी। 

शिल्पा शेट्टी के मुताबिक रूपसा ने हफ्ते दर हफ्ते बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रही थीं। शो के दौरान शिल्पा शेट्टी ने रुप्सा के पैरों को चूम कर उनका हौसला बढ़ाया। सुपर डांसर पिछले पांच महीने से चल रहा था।      




మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: