बॉलीवुड में इस समय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'कबीर सिंह' धमाल मचा रही है। शाहिद और कियारा की जोड़ी को इस फिल्म में सभी पसंद कर रहे है। सभी के दिलों पर कबीर सिंह का जादू चल गया है। शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के यह सुपरहिट फिल्म करोड़ों की कमाई कर रही है। कियारा को इस फिल्म से बहुत फेम मिला है, यह फिल्म उनके मेजर प्रोजेक्ट के रूप में सबके  सामने आया है जिससे बाद सभी का ध्यान कियारा की तरफ चला गया है और जाए भी क्यों ने इस फिल्म में कियारा ने बहुत ही शानदार अभिनय कर अपनी एक खास पहचान बना ली है। अपनी फिल्म की सक्सेस को एन्जॉय कर रही कियारा ने एक इंटरव्यू में ऐसी बात सामने रखी जिसके बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गयी। बता दें कि जब कियारा से पूछा गया कि अगर वह सेम जेंडर में रिलेशन या रिलेशनशिप चाहती है तो वह किसके साथ रिलेशनशिप में आएंगी। इस बात का जवाब डदेते हुए उन्होंने कहा कि 'अगर उन्हें सेम जेंडर में रिलेशन या रिलेशनशिप का मौका मिलेगा तो वह बॉलीवुड की टॉप क्लास एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण उनकी पहली पसंद होगी।' कियारा का यह बयान अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।


वहीं दूसरी तरफ जब शाहिद से पूछा गया कि अगर वह अपने करियर में से किसी एक फिल्म को हटाना चाहे तो वो कौन सी फिल्म होगी, इस पर शाहिद ने  'शानदार' का नाम लिया जिसे वह अपने करियर से हटाना चाहेंगे। शाहिद के साथ काम करने पर कियारा ने बताया कि 'इतने सालों के अनुभव के बावजूद, शाहिद सेट पर बच्चे जैसे ही हैं। हर टेक को और खुद को बेहतर करने की कोशिश करते हैं।' वहीं अपने बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि 'मैं सब जानती हूं' वाला एटीट्यूड नहीं है। मुझे शाहिद को दूसरा टेक लेने को कहने में भी परेशानी नहीं होती थी, क्योंकि मुझे लगता था कि वे और बेहतर कर सकते हैं।'


Image result for कियारा आडवाणी


बता दें कि फिल्म के ट्रेलर के साथ-साथ इसके गाने भी वाहवाही लूट रहे है जिसमें दोनों का किसिंग सीन चर्चा का विषय बना हुआ है। कियारा अपनी और शाहिद कपूर की केमिस्ट्री पर कहा था कि 'रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाने के लिए दोनों को कोई मेहनत ही नहीं करनी पड़ी। सब कुछ बहुत नॉर्मल था।' फिल्म फगली से कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। कियारा अडवाणी नेटफ्लिक्स फिल्म लस्ट स्टोरीज़ में अपने कामुक दृश्य को लेकर काफी समय तक सुर्खियों में बनी हुई थी। कियारा आडवाणी ने हिंदी बायोपिक 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में साक्षी के कैरेक्टर में भी काम किया है। कियारा के अभिनय को सबने सराहा और हाल ही में वह फिल्म कलंक में भी दिखाई दी। सुपरहिट जा रही इस फिल्म ने 20.21 करोड़ रुपये की कमाई अपनी फर्स्ट ओपनिंग में ही कर ली। अभी भी फिल्म की कमाई जारी है। दर्शकों को यह फिल्म बहुत पसंद आ रही है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: