बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने एक बार फिर हाथ मिलाया है। इससे पहले दोनों ने फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से बॉक्स-ऑफिस पर जमकर धमाल मचाई थी। इस फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया था जबकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फैजल के किरदार में नजर आए थे। 

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए अनुराग कश्यप ने बताया कि हां मैं नवाज की फिल्म बोले चूड़ियां कर रहा हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे अभी तक सिर्फ ये पता है। अनुराग ने बताया कि यह पहली बार है जब नवाज ने इतने विश्वास के साथ मुझसे पूछा है कुछ करने के लिए कहा, ऐसे मुझे उसपर पूरा विश्वास है।

बता दें कि इस फिल्म में अनुराग एक्टर भी भूमिका निभाएंगे या डायरेक्टर, इस बारे में कोई खस जानकारी सामने नहीं आई है।  वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है फिल्म में वो कैमियो रोल में दिखेंगे। फिलहाल मेकर्स की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

फिल्म बोले चूड़ियां में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक पैशेनेट लवर की भूमिका में नजर आएंगे। पहले इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट मौनी रॉय को कास्ट किया गया था लेकिन में मेकर्स ने उनपर अनप्रोफेशनल विहेवियर बताते हुए बाहर का रास्ता दिखा दिया। मेकर्स के मुताबिक मौनी रॉय काफी दिनों से डेट्स को लेकर कन्फर्म नहीं कर रही थी, जिसके बाद मेकर्स ने ये फैसला लिया।

वहीं मौनी रॉय ने इन बातों को गलत ठहराया है।  वर्क फ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा एक्टर हाउसफुल 4 और क्रिश 4 में दिखाई देने वाले हैं। बता दें कि हाउसफुल इसी साल 26 अक्टूबर को रिलीज होने वाली हैं।




మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: