शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म कबीर सिंह के चलते चर्चा में है। इस फिल्म ने महज पांच दिनों में 100 करोड़ की कमाई कर ली है। कबीर सिंह इसी के साथ शाहिद के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। लंबे समय से इंडस्ट्री में मौजूद शाहिद की ये पहली फिल्म है जो 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई है। इस फिल्म के इस रिकॉर्ड के साथ ही शाहिद कपूर और आमिर खान के बीच एक दिलचस्प कनेक्शन सामने आया है।

दरअसल साल 2008 में आमिर की फिल्म गजनी ने 100 करोड़ की कमाई की थी। ये पहली बॉलीवुड फिल्म थी जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी। ये फिल्म तमिल फिल्म गजनी का ही ऑफिशियल रीमेक थी। साल 2005 में इस फिल्म का तमिल वर्जन रिलीज़ हुआ था। आमिर की गजनी के 11 साल बाद शाहिद कपूर ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री पाई है। ये फिल्म तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का ऑफिशियल रीमेक है। आमिर और शाहिद के बीच कॉमन कनेक्शन साउथ इंडियन कंटेंट का है जिसके चलते आमिर और शाहिद 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने में कामयाब रहे।

हाल ही में खबर आई थी कि कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद एक बार फिर साउथ फिल्म के रीमेक में काम करने जा रहे है। संदीप वांगा के निर्देशन में बनी कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। तेलुगू सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक कबीर सिंह ने शाहिद को उनके करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म दी है। पिछले दिनों एक इंटरव्यू में शाहिद ने कहा था कि उनके पास कोई फिल्म नहीं है। लेकिन कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद के पास कई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: