बॉलीवुड के सितारें आए दिन अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर के सुर्खियों में छाए रहते है, कोई ट्रोल हो जाता है तो कोई तारीफें बटोरता है। फिलहाल बॉलीवुड के गलियारों में सोनाक्षी सिन्हा अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने अनोखे अंदाज के चलते सुर्खियों में रहती हैं। इस बार भी वो अपनी ड्रेस को लेकर ही ट्रोल हो रही है। सोशल मीडिया पर सोनाक्षी की हाल ही में आयी तस्वीरों पर बवाल मचा हुआ है, एक इवेंट में सोनाक्षी सिन्हा की ड्रेस ने उन्हें विवादों का निशाना बना दिया है।


PunjabKesari,सोनाक्षी सिन्हा इमेज,सोनाक्षी सिन्हा फोटो, सोनाक्षी सिन्हा पिक्चर,


दरअसल अंधेरी के द लीला में एक इवेंट रखा गया था जिसका नाम STREAX PROFESSIONAL COLLECTION RETRO REMIX था। इस इवेंट में सोनाक्षी सिन्हा ने रैंप वाॅक किया था। रैंप वाॅक के दौरान अपनी कातिलाना अदाओं से सोनाक्षी सिन्हा ने सभी का दिल जीता। इस इवेंट में सोनाक्षी सिन्हा शीर सीक्वेंड प्लगिंग नेकलाइन गाउन में कहर ढाहती दिखीं। सोनाक्षी सिन्हा शीर सीक्वेंड प्लगिंग नेकलाइन गाउन पर शाइनिंग मेकअप, डैंगलर, ब्रेसलेट पहने बोल्ड अवतार में दिखाई दी। हाई हील्स में सोनाक्षी ने रैंप वाॅक कर इवेंट में सभी को अपना दीवाना बना लिया। सोनाक्षी के खुले बाल और खूबसूरत ईयर रिंग्स उनके बोल्ड अवतार को कम्पलीट कर रहे थे।


PunjabKesari,सोनाक्षी सिन्हा इमेज,सोनाक्षी सिन्हा फोटो, सोनाक्षी सिन्हा पिक्चर,


दिख गया डीप क्लीवेज


बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सोनाक्षी जब अपनी मुस्कान और बोल्ड अवतार के साथ रैंप पर आयी तो उनकी इस धमाकेदार एंट्री ने ऑडियंस के होश उड़ा दिए। हाई हील्स पहन कर रैंप पर उतरी सोनाक्षी सिन्हा के पैरों पर बना टैटू सभी के आकर्षण केंद्र बना। इवेंट में रैंप वाॅक के दौरान सोनाक्षी सिन्हा अपने बोल्ड लुक में कैमरे में पोज देती नजर आयीं। बता दें कि सोनाक्षी की ड्रेस ने उन्हें ट्रोल करा दिया है, जब सोनाक्षी सभी को रैंप वाॅक के बाद शुक्रिया करने के लिए नीचे झुकीं तो उनकी ड्रेस में उनका क्लीवेज साफ नजर आया, इसके चलते उन्होंने खुद को संभाला। इसके बाद ही इंटरनेट पर सोनाक्षी सिन्हा की यह तस्वीरें वायरल हो गयीं।


PunjabKesari,सोनाक्षी सिन्हा इमेज,सोनाक्षी सिन्हा फोटो, सोनाक्षी सिन्हा पिक्चर,


लाइट मेकअप में सोनाक्षी सिन्हा बेहद खूबसूरत लग रही थी और सभी को उनका यह लुक बहुत पसंद आया। बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा अपनी आगामी फिल्म 'खानदानी शफाखाना' को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं। हाल ही में इस फिल्म 'खानदानी शफाखाना' का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 'खानदानी शफाखाना' फिल्म में अन्नू कपूर, वरुण शर्मा और बादशाह भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा बहुत जल्द 'मिशन मंगल' और 'दबंग 3' में भी नजर आएंगी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: