बॉलीवुड का सुर्खियों से बहुत गहरा नाता लगता है इसलिए आए दिन बॉलीवुड अपने सितारों के चलते सुर्खियों में आ ही जाता है। लेकिन आजकल टीवी इंडस्ट्री भी सुर्खियां बटोरने में पीछे नहीं रहती है। टीवी के कई अभिनेता और अभिनेत्री अपने दमदार अभिनय के चलते बॉलीवुड का भी हिस्सा बन गए हैं। टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने इन दिनों अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। सभी लोग खूबसूरत अदकारा करिश्मा तन्ना की इन तस्वीरों के फैन हो गए हैं। करिश्मा तन्ना अपने लुक्स को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं और लोग उनकी तस्वीरों को शेयर करने में पीछे नहीं हटते हैं।


PunjabKesari, करिश्मा तन्ना इमेज, करिश्मा तन्ना फोटो, करिश्मा तन्ना पिक्चर 


टीवी और बॉलीवुड दोनों में अपने अभिनय का सिक्का चलाने वालीं एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनों अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सभी के साथ साझा की हैं। सोशल मीडिया पर करिश्मा तन्ना ने इन तस्वीरें के चलते तहलका मचा दिया है। इन तस्वीरों को एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के फैंस सोशल मीडिया पर शेयर करते नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गयीं इन तस्वीरों में करिश्मा तन्ना काफी बोल्ड और हॉट लग रही है और अपने इस अवतार से उन्होंने लाखों दिलों पर अपना जादू चलाया है, बता दें की करिश्मा तन्ना के अभिनय और खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं।


सोशल मीडिया पर शेयर की गयीं तस्वीरों में करिश्मा तन्ना यैलो टॉप के साथ व्हाइट शॉर्ट्स में कातिलाना अंदाज में नजर आ रही हैं। अपने लेटेस्ट फोटोशूट में करिश्मा अलग ही अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं। उन्होंने यैलो टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स के साथ ब्लैक शेड्स भी लगा रखें हैं जिसमें वह बहुत हॉट लग रहीं हैं। करिश्मा के कर्ली बाल उनकी खूबसूरती को ओर बढ़ा रहे हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली करिश्मा अपनी तस्वीरों में सौफे पर बैठीं अपने हॉट लेग्स को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। करिश्मा के ड्रेसिंग सेंस के बहुत लोग फैन हैं। यैलो टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स में करिश्मा बेहद खूबसूरत और प्यारी लग रही हैं।


PunjabKesari, करिश्मा तन्ना इमेज, करिश्मा तन्ना फोटो, करिश्मा तन्ना पिक्चर 


इंस्टाग्राम पर करिश्मा के तस्वीर शेयर करते ही कमेंट्स की लाइन लग गयी, उनके फैंस तस्वीरों को शेयर और लाइक करते दिखाई दिए। बता दें कि बिग बॉस सीजन 8 में करिश्मा तन्ना ने भाग लिया था जिसके चलते वह बहुत लोकप्रिय भी हुई। करिश्मा के इंस्टाग्राम पर 2.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं। टीवी की बेहतरीन एक्ट्रेस करिश्मा का जादू बॉलीवुड में भी चला और वो सुपरहिट फिल्म 'संजू' में दिखाई दी। फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर अहम भूमिका में नजर आए थे। टीवी के सबसे लोकप्रिय सीरियल 'नागिन' के सीजन 3 में करिश्मा ने नागिन का किरदार निभा अपने अभिनय का लोहा मनवाया। बता दें कि इसके अलावा स्टार प्लस के शो 'कयामत की रात' में भी काम किया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: