फिल्म जगत में आपने कई सितारे देखे होंगे जिनमें से कुछ सितारे ऐसे हैं जिनके नाम मात्र से ही उनकी फिल्में हिट हो जाती है। लेकिन यह भी सच है कि इन सितारों के नाम हो जाने के बाद उनकी फीस भी उतनी ही तगड़ी हो जाती है। इसलिए आज हम आपको उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो फिल्मों में सबसे ज्यादा फीस चार्ज करते है। इन सितारों की फीस इतनी ज्यादा है कि आपको इसका अंदाजा भी नहीं होगा। 


Image result for सलमान खान

सलमान खान: इस लिस्ट में हम सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से मशहूर सलमान की जिनकी फिल्में अक्सर ही सुपरडुपर हिट जाती हैं। बता दें कि इनकी हर फिल्म 100 करोड़ की कमाई की थी। यही वजह है कि बाकि सितारों की फीस के मामले में सलमान खान का नाम सबसे ऊपर आता है सलमान खान एक फिल्म के लिए 65 से 70 करोड़ रुपए लेते हैं। 

अक्षय कुमार : अब बात करते हैं अक्षय कुमार की, जी हां अक्षय को लोग बॉलवुड में खिलाडी के नाम से भी जानते हैं। अक्षय कुमार एक फिल्म के लिए 40 करोड़ रूपये लेते है अक्षय एक साल में कई फिल्मो में काम करते है। 

Image result for आमिर खान

आमिर खान : अब बारी आती है आमिर खान की जो कि एक फिल्म के लिए 60 करोड़ रूपये चार्ज करते है। हां ये भी सच है कि आमिर खान की हर फिल्म सुपरहिट रहती है आमिर साल में केवल एक ही फिल्म करते है। 

रजनीकांत : अब बात करते हैं साउथ फिल्म जगत के साथ बॉलीवुड में ही अपनी पैठ जमाने वाले अभिनेता रजनीकांत की जो कि एक फिल्म के लिए 50 करोड़ रूपये फीस लेते है फीस के आलावा रजनीकांत फिल्म की कमाई का भी कुछ हिस्सा लेते है यानि की कुल मिलाकर देखा जाए तो यह आंकड़ा 80 करोड़ से भी ज्यादा तक पहुंच जाता है।  


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: