बॉलीवुड के एक्टर, निर्देशक और निर्माता अरबाज खान अपने टॉक शो 'पिंच' को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। अरबाज खान के टॉक शो 'पिंच' में फ़िल्मी हस्तियां आती रहती है लेकिन इस बार शो में सनी लियोनी के आने से यह शो सुर्ख़ियों में छा गया है। सनी लियोनी ने इस शो में अपनी जिंदगी के कई खुलासे किए जिसके चलते यह शो चर्चा में आ गया है। सनी लियोनी ने इस शो में सभी ट्रोलर्स को मुँह तोड़ जवाब दिया है। आज सनी लियोनी ने बॉलीवुड में भी खास जगह बना ली हैं जिसके चलते उनके लाखों फैन भी हो गए है। दरअसल अरबाज खान के टॉक शो 'पिंच' में आए मेहमानों को ट्रोल करने वालों के कमेंट पढ़ाए जाते हैं और उनकी प्रतिक्रिया लेते है।

जब शो में सनी लियोनी बतौर गेस्ट बनकर आयीं तो उनसे भी सवाल जवाब किये गए और उन्होंने ट्रोलर्स के सवालों का करारा जवाब दिया। बता दें कि सनी को भी ट्रोल करने वालों के कमेंट पढ़ाए तो उनमें से एक में लिखा था कि 'सनी लियोनी ने भांप लिया था कि पॉर्न बैन होने वाला है, इसलिए समझदारी दिखाते हुए समय पर अपना करियर शिफ्ट कर लिया ।' इसका करारा जवाब देते हुए सनी ने कहा कि 'सही कहा, मैं दूरदर्शी हूं।' सनी ने इस शो में अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी कई  खुलासे किये।

Image result for अरबाज खान

सनी लियोनी ने बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं जिनमें 'रागिनी एमएमएस 2', 'कुछ कुछ लोचा है', 'एक पहेली लीला', 'वन नाइट स्टैंड' और 'मस्तीजादे' जैसी फिल्में शामिल हैं। सनी ने अरबाज खान के टॉक शो 'पिंच' में अपने एडल्ट स्टार बनने के बारे में बताते हुए कहा कि 'उन्होंने अपनी जिंदगी में वो फैसले लिए जो उस वक्त उनके लिए बेस्ट थे।' बता दें कि आईएएनएस के इंटरव्यू में जब सनी से उनके पास्ट को लेकर लोग उन्हें जज करते हैं यह पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर मैंने अपने लिए एक जगह बनाई है। मैं वाकई में ज्यादा बाहर नहीं जाती और न ही मैं पार्टी करती हूं। इसलिए मेरी जिंदगी में दोस्तों की संख्या भी सीमित है।' 

सनी लियोनी ने आगे कहा कि 'मुझे नहीं पता कि पुरानी चीजों को लेकर लोग मेरे लिए अपने मन में वही धारणा रखते हैं या नहीं, लेकिन जो भी हो मैं पहले भी खुश थी और मेरी जिंदगी का यह दौर भी अच्छा है। अपने बच्चों को देखना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है। यह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दौर है। मैंने कई माता-पिता को तालमेल बैठाते देखा है। हालांकि, यह मेरे लिए थोड़ा कठिन है क्योंकि हर दिन अलग होता है। आप जब एक बार मां-बाप बन जाते हैं तो आप अपने आप ही कार्यक्रमों की रणनीति बनाना शुरू कर देते हैं ।' बताया जा रहा है कि हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकाकोला' में सनी लियोनी और मंदाना करीमी एक साथ नजर आएंगी और बहुत जल्द ही सनी मलयालम फिल्म 'रंगीला' में दिखाई देने वाली हैं ।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: