बॉलीवुड में एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन को लेकर कहा जाता है कि दोनों रिलेशनशिप में है। सारा अली खान हमेशा से चाहती थी किं वह कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाएं। इसके बाद दोनों डायरेक्ट इम्तियाज अली की फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के सेट से कई तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें दोनों की करीबी साफ देखी जा सकती है और उनके रिलेशनशिप में होने का हिंट देती हैं। फिलहाल दोनों हिमाचल प्रदेश में फिल्म की फाइनल शूट कर रहे हैं।



इस बीच करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म की दोस्ताना के सीक्वव दोस्ताना 2 का ऐलान किया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर लीड रोल में होंगे। इसके बाद कार्तिक आर्यन ने फिल्म में होने की खुशी जताते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया। पोस्ट शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा कि मां का लाडला बिगड़ने वाला है। इस फ्रैंचाइजी में काम करने का इंतजार नहीं कर सकता। सारा अली खान ने इस पोस्ट पर तुरंत कमेंट किया और लिखा, ‘कांग्रेचुलेशन। यह देखना काफी मजेदार होगा।’

यहां देखिए सारा अली खान कमेंट-

Sara Ali Khan Comment



दोस्ताना 2 में नजर आएगा नया चेहरा



आपको बता दें कि फिल्म मेकर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर फिल्म के सीक्वल बने की जानकारी पहली दे दी थी। उन्होंने दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन, जाह्नवी के अलावा एक और नए चेहरे को लॉन्च करने का जिक्र किया है। वहीं फिल्म दोस्ताना की बात करें तो इसके पहले पार्ट में अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थे। फिल्म में बॉबी देओल और किरण खेर भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

यहां देखिए कार्तिक आर्यन का इंस्टाग्राम पोस्ट-


सारा अली खान-कार्तिक आर्यन वादियों में कैद होते आये नजर, लव-बर्ड्स की नई तस्वीरें आई सामने

यहां देखिए, कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान और अनन्या पांडे संग प्यार की अफवाहों पर लगाया विराम…


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: