मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के बर्थडे पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर इस बात ऐलान कर दिया है कि वो और अर्जुन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसी के साथ मलाइक अब अपने रिश्ते पर खुलकर बात कर रही हैं। हाल ही में एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू मं उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। शादी से लेकर तलाक तक मलाइका ने हर सवाल का बेबाकी से जवाब दिया।



जब उनसे पूछा गया कि अर्जुन कपूर को डेट करना उन्हें कैसा लग रहा है। इस पर मलाइका ने कहा, ये सब बहुत अच्छा और अद्भुत है। जब मेरा तलाक हुआ था उसके बाद में श्योर नहीं थी कि मैं और एक बार किसी रिश्ते में रहूंगी, मुझे फिर से दिल टूट जाने का डर था। लेकिन मैं एक बार फिर से प्यार करना चाहती थी इसलिए मैं अब बहुत खुश हूं।



अर्जुन और उनके बीच उम्र में फासले के सवाल पर मलाइका ने कहा जब आप एक रिश्ते में होते हैं तो इन सब चीज़ों से फर्क नहीं पड़ता। इसमें दो दिल जुड़ते हैं। दुर्भाग्यवश हम ऐसे समाज में रहते हैं जहां एक बड़ा आदमी अपनी उम्र से छोटी लड़की से शादी कर ले तो कोई कुछ नहीं कहता। लेकिन इसके उलट अगर कोई लड़की अपनी उम्र से छोटे लड़के को डेट करे तो लोग उसे ‘बुड्ढी’ कहने लगते हैं। उनके लिए मेरे पास बस एक ही शब्द है ‘भाड़ में जाओ’।



मलाइका ने आगे बताया कि उनके बेटे और परिवार को भी इस रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं है वो सभी काफी खुश हैं। हालांकि जब मलाइका से पूछ गया कि वो शादी कब कर रही हैं इस सवाल को मलाइका ने हंस कर टाल दिया और कहा कि ये थोड़ा पर्सनल है इसलिए वो इस पर जवाब नहीं देंगी। आपको बता दें कि मलाइक और अर्जुन की उम्र में करीब 12 साल का फासला है जिसे वजह से उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: