साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रद्धा कपूर अपनी अगली फिल्म को लेकर जितना ज्यादा उत्साहित हैं वो रह रह कर सामने आता रहता है। अभी कुछ दिनों पहले ही फिल्म का पहला लूक जारी हुआ था जिसमें श्रद्धा कपूर शानदार अंदाज में दिख रही थी। फिलहाल आपको जानकरी के लिए बताते चलें की फिल्म साहो के गीत 'द साइको सैयां' का फ़र्स्ट लुक अब आ चुका है जिसमे ये दोनों ही कलाकार बेहद शानदार अंदाज़ में नज़र आ रहे है। बता दें की प्रभास ने पहले साहो गीत 'द साइको सैयां' से एक डेशिंग नया लुक शेयर किया है, गाने की पहली झलक ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है जो दर्शकों को अपने पार्टी बैकड्रॉप के साथ लुभाने के लिए तैयार है।


Image result for


गाने के रिलीज के साथ ही प्रभास ने अपने क्लासिक और लोकप्रिय अंदाज़ में साझा करते हुए लिखा, "Hey darlings... It’s time for the First Song of SAAHO. The teaser of "The Psycho Saiyaan" will be out soon.." निश्चित रूप से फिल्म 'साहों' के इस गाने की झलक देख कर ऐसा लग रहा है जैसे साहो का पहला गाना 'द साइको सैयां' दर्शकों को सीधे डांस फ्लोर पर खींच ले आएगा जिसमें प्रभास ब्लैक रंग की टी-शर्ट और जैकेट, तो वही श्रद्धा शार्ट ग्लिटरी ड्रेस में नज़र आ रही है। सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है "साहो" में सुपरस्टार प्रभास अपने एक्शन का दमखम दिखाते हुए नज़र आएंगे। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है।


Image result for


साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की "साहो" एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है। श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म सिनेमाघरों में 15 अगस्त 2019 में आने के लिए तैयार है।  

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: