बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' के रिलीज होने में अभी थोड़ा समय है। ट्रेलर देखकर फैंस इसे देखने के लिए बेताब हो गए हैं। हाल ही में फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया। इसके बाद इस फिल्म से एक और गाना आने वाला है जिसका टीजर सामने आ चुका है। अब जबरिया जोड़ी का पहला गाना 'ग्लासी' रिलीज होने जा रहा है। तो आइये बता देते हैं इसके टीजर के बारे में। 

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को फिल्म का पहला गाना रिलीज होगा। हनी सिंह का ये पॉपुलर गाना ग्लासी है जिसे इस फिल्म में रिक्रिएट किया जा रहा है। गाने में परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी रंग जमाती नजर आएंगी। इसका टीजर भी धमाल कर रहा है और गाना आने के बाद ये और भी धमाल करेगा। बता दें, जबरिया जोड़ी का निर्देशन प्रशांत सिंह कर रहे हैं। ये एक एक्शन कॉमेडी बेस्ड फिल्म है जो कि बिहार में जबरन शादी को लेकर बनाई गई है।

फिल्म के किरदार के बारे में बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा बाहुबली का किरदार निभाएंगे, जो दहेज मांगने वाले दुल्हे को जबरदस्ती किडनैप कर उसकी शादी करवाते हैं। ये फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। जबरिया जोड़ी में सिद्धार्थ मल्होत्रा, परिणीति चोपड़ा के अलावा जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना और संजय मिश्रा अहम भूमिका में नजर आएंगे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: