बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का आज जन्मदिन है और इस मौके पर उन्होंने अपने फैंस के साथ फिल्म 83 का अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। फिल्म में रणवीर का लुक काफी इंप्रसिव है। यह फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर आधारित है जिसमें रणवीर क्रिकेटर कपिल देव का रोल निभा रहे हैं। रणवीर द्वारा शेयर किए इस लुक में वो कपिल देव की तरह ही दिख रहे हैं।

Ranveer Singh as Kapil Dev


सामने आई तस्वीर में रणवीर के बालों से लेकर उनके लुक और कलर कॉप्लेक्शन तक पर काम किया गया है। इस फोटो में रणवीर के बाल कपिल देव की तरह ही दिख रहे हैं और फोटो में उन्हें बॉल को उछालते हुए देखा जा सकता है। इसमें रणवीर के गले में बंधा काला धागा भी देखा जा सकता है। फोटो को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा, 'मेरे खास दिन पर, प्रस्तुत कर रहे हैं हरियाणा का तूफान कपिल देव'

Image result for ranveer singh movie 83


मालूम हो फिल्म 83 में रणवीर पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का रोल निभा रहे हैं। फिल्म साल 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्डकप में वेस्ट इंडीज के खिलाफ भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है। फिल्म के लिए रणवीर ने बहुत मेहनत की है। उन्होंने कपिल देव की तरह लगने के लिए उनके साथ वक्त बिताया और उनसे जुड़ी छोटी- छोटी बातों को सीखने की कोशिश की। इसकी कई तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर कीं। बता दें कि फिल्म में उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कपिल भी नजर आएंगी। दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का रोल निभाएंगी। 

Related image


रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह 83 के अलावा फिल्म तख्त में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ करीना कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जान्हवी कपूर, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी।








మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: