तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर मामले में मुंबई पुलिस के द्वारा क्लोजर रिपोर्ट दायर करने के बाद, तनुश्री ने अब नाना को मिली क्लीन चिट के खिलाफ विरोध याचिका दायर करने का मन बना लिया है। मुंबई की ओशिवारा पुलिस ने जून 2019 में बी सम्मरी रिपोर्ट फाइल की थी।



वकील ने कहा केस फाइल करेंगे : तनुश्री के वकील नितिन सतपुते ने बताया कि रेलवे मोबाइल कोर्ट अंधेरी ने पिटीशन फाइल करने के लिए टाइम दे दिया है। कोर्ट में तनुश्री की लीगल टीम मौजूद थी, लेकिन ओशिवारा पुलिस की ओर से कोई भी अधिकारी मौजूद नहीं था। हालांकि इस केस की सुनवाई अब 7 सितम्बर तक के लिए आगे बढ़ा दी गई है।


जून में फाइल की थी बी सम्मरी रिपोर्ट : ओशिवारा पुलिस ने जून में केस से जुड़ी बी सम्मरी रिपोर्ट फाइल की थी। जिसके बाद यह नाना पाटेकर को क्लीन चिट दे दी गई थी। पुलिस का कहना था कि उन्हें इस मामले में ऐसे सबूत नहीं मिले हैं जो केस की जांच आगे बढ़ाने में सहयोग कर सकें। इसलिए केस को बंद करने पुलिस ने यह कदम उठाया। 



लगाए थे भ्रष्टाचार के आरोप : तनुश्री ने केस का निर्णय करने वाले जज को भी इस मामले में शामिल करते हुए कहा था - "मैं अदालत के मजिस्ट्रेट से पूछना चाहती हूं कि इस रिपोर्ट को जो मंजूरी दी गई उसे स्वीकार करने के लिए आपने कितना पैसा खाया है जो अपने आपने किया वह दुर्भावनापूर्ण है। नाना पाटेकर ने खुद को क्लीन चिट दिलाने के लिए कई अधिकारियों को रिश्वत के रूप में कितना पैसा दिया था।" 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: