रैपर बाबा सहगल का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री को पुराने क्लासिक गानों का रीक्रिएशन बंद कर देना चाहिए। बाबा ने बढ़ते रीमिक्स ट्रेंड के कारण बॉलीवुड को कॉपीवुड कहा है। बाबा ने यह बात अपने ट्विटर पर लिखी है। गौरतलब है कि हाल ही में कई अपकमिंग फिल्मों के गाने रिलीज हुए हैं जिनमें ज्यादातर गाने रीमिक्स हैं। 


बाबा ने इंडस्ट्री को कहा कॉपीवुड :

1990 में मशहूर रहे रैपर बाबा सहगल ने अपने ट्वीट में लिखा है- 
यह वह समय है जब बॉलीवुड को पुराने क्लासिक साउंडट्रैक का रीक्रिएशन और रीमिक्स बनाना बंद कर देना चाहिए। इसमें कोई बुराई नहीं है कि एक गाना फिर से बनाया जाता है, लेकिन ऐसा करने में गुणवत्ता, इंस्ट्रूमेंटेशन के बाद जो आउटपुट मिलता है वह दुखद और दयनीय होता है। क्या यह इसलिए है क्योंकि कोई रचनात्मकता नहीं बची है या यह इसलिए है क्योंकि वे पुराने गीतों की लोकप्रियता को कैश कराना चाहते हैं। कृपया सही प्रतिभा को मौका दें। हमारे यहां प्रतिभा बहुतायत में है। ओरिजनल को बर्बाद करना बंद करो। अब बॉलीवुड कॉपीवुड बन चुका है।



ठंडा-ठंडा पानी से फेमस हुए थे बाबा: 54 साल के बाबा सहगल यानी हरजीत सिंह सहगल ने अपना म्यूजिक करियर 1990 से शुरू किया था। हालांकि वनीला आइस के आइस आइस बेबी सॉन्ग के हिन्दी वर्जन ठंडा-ठंडा पानी गाकर बाबा को प्रसिद्धि मिली थी। बाबा का पहला एल्बम दिलरुबा 1990 में ही रिलीज हुआ था। बाबा ने बॉलीवुड में 2013 में आई सिंघम 2 में आवाज दी थी। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: