बॉलीवुड के टॉप के अभिनेता ऋतिक की सबसे ज्यादा बहुप्रतीक्षित फिल्म "सुपर 30" जिसका इस वक़्त हर कोई बहुत ही बेसबरी से इंतजार कर रहा है अब वो रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है।  आपको यह भी बताते चलें की बिहार के आनंद कुमार के जीवन पर बनी इस फिल्म में केवल ऋतिक रोशन का प्रॉमिसिंग किरदार ही आकर्षण का केंद्र नहीं है बल्कि इस सुपरस्टार ने "सुपर 30" से एक गीत, 'क्वेश्चन मार्क' को भी अपनी आवाज दी है, यकीनन ऐसा कर के ऋतिक ने अपने प्रशंसकों को और भी ज्यादा उत्साहित कर दिया है।


Image result for hrithik roshan 'क्वेश्चन मार्क


बीते दिनों ऋतिक रोशन ने अपने प्रशंसकों को सरप्राइज देते हुए अपने सोशल मीडिया पर इसकी एक झलक साझा की थी जिसमें हम सभी ने ऋतिक को अपनी आवाज में यह गाना गाते हुए सुना, जिसे प्रशंसकों ने काफ़ी पसंद भी किया है। गाने का संगीत अजय-अतुल ने दिया है, जिन्होंने गाने को कंपोज़ और प्रोड्यूस भी किया है। गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित हैं, जिसे ऋतिक ने खूबसूरती से एक रैप पार्ट और कॉर्ड्स के साथ एक परफ़ेक्ट कॉम्बिनेशन में अपनी आवाज़ में पेश किया है। बीते दिन रिलीज किये गए गाने में, ऋतिक पहले रैप करते हुए नज़र आये जहां वह अपने छात्रों को वास्तविक जीवन और वास्तविक स्थानों के संदर्भ में गणित पढ़ा रहे हैं। इसके अलावा, अभिनेता अपने सुपर 30 छात्रों की कक्षा में अपने बिहारी हावभाव के साथ दमदार लुक में नज़र आ रहे है और ऋतिक गाने के साथ अपने छात्रों को समझाने की कोशिश कर रहे है। इस गाने को ऋतिक की आवाज़ और कॉर्ड्स में एक नए अंदाज़ में रिलीज़ करने के बाद फैन का उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुँच गया है।


Image result for hrithik roshan 'क्वेश्चन मार्क


आपकी जानकरी के लिए बताते चलें की ऋतिक ना केवल ऑन स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन "सुपर 30" छात्रों से लेकर आनंद कुमार के रियल छात्रों के साथ एक बॉन्ड साझा करते है, बल्कि इस शानदार अभिनेता ने समाज के बच्चों के भविष्य को आकार देने वाले शिक्षकों को भी उचित सम्मान दिया है। अभिनेता ऋतिक इस फिल्म में एक शिक्षक का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। "सुपर 30" में वो एक गणितज्ञ के किरदार में दिखेंगे आएंगे, जो प्रतिवर्ष 30 गरीब छात्र-छात्राओं को चुनकर उन्हे आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है। फिल्म के ट्रेलर में ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर भी नज़र आ रही हैं, जिसे "वर्ष का सर्वश्रेष्ठ ट्रेलर" कहा जा रहा है। फिल्म 'सुपर 30' 12 जुलाई, 2018 को रिलीज होने वाली है और यह साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి:

jb rk