कंगना रनोट पिछले दिनी जजमेंटल है क्या के गाने वखरा की लॉन्चिंग के दौरान एक पत्रकार पर भड़क गई थीं। इस दौरान तब विवाद की स्थिति बन गई थी, जब कंगना मीडिया से बातचीत कर रही थीं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में जस्टिन राव नाम के पत्रकार ने जैसे ही अपना नाम बताया, कंगना रनोट उस पर भड़क उठीं थीं। करीब साढ़े छह मिनट तक वो पत्रकार से झगड़ती रहीं।  कंगना के इस व्यवहार की काफी आलोचना हो रही है और मीडिया उनसे माफी की मांग कर रही है लेकिन कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर मीडिया के लिए काफी बातें लिखी हैं और कहा है कि कंगना कभी माफी नहीं मांगेंगी।



रंगोली के निशाने पर मीडिया: रंगोली ने ट्विटर पर लिखा-एक बात का वादा करती हूं, कंगना से माफी नहीं मिलेगी, इन बिकाऊ, नंगे, देशद्रोही, देश के दलाल मीडिया वालों को, मगर वो तुमको धो धो कर सीधा जरुर करेगी। देखते जाओ, तुमने गलत इंसान से माफ़ी की मांग की है।



क्या था विवाद? प्रेस कॉन्फ्रेंस में कंगना ने कहा था, "जस्टिन(पत्रकार) तुम तो हमारे दुश्मन बन गए हो यार। बड़ी घटिया बातें लिख रहे हो। कितनी ज्यादा गंदी-गंदी बातें लिख रहे हो। इतना गंदा सोचते कैसे हो।" दरअसल, कंगना का आरोप था कि जस्टिन उनके खिलाफ गलत बातें लिख रहे हैं और उन्होंने मणिकर्णिका की रिलीज के दौरान भी फिल्म को लेकर भला-बुरा लिखा था। जब पत्रकार ने बीच में टोकते हुए कहा कि उनका इस तरह का आरोप लगाना अनुचित है तो कंगना ने कहा, "लेकिन तुम्हारे लिए ऐसा करना उचित है?" कंगना ने आगे कहा, "तुमने कहा कि मैं जिंगोस्टिक महिला हूं, जिसने मणिकर्णिका बनाई है। क्या राष्ट्रवाद पर फिल्म बनाकर मैंने कोई गलती कर दी?"


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: