बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'राउडी राठौर' तो जरूरी ही याद होगी। फिल्म बेहद ही हिट साबित हुई थी जिसे आज भी काफी पसंद करते हैं। वहीं अक्षय ने बॉलीवुड में बेहद हिट फिल्में दी हैं और अपनी एक्टिंग से साबित कर चुके हैं कि वो हर किरदार को बखूबी निभा सकते हैं। इसके बाद हाल ही में अक्षय की एक और फिल्म के बारे में जानकारी सामने आई है जिसके बारे में आपको  बताने जा रहे हैं।



'राउडी राठौर' फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया और संजय लीला भंसाली इसके प्रड्यूसर थे। खबर है कि अक्षय और भंसाली की जोड़ी फिर से 'राउडी राठौर' जैसा कमाल करने जा रही है।दरअसल भंसाली और अक्षय इस फिल्म का सीक्वल बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। इन दिनों इसी पर बात चल रही हैं। सीक्वल का आइडिया पिछले काफी वक्त से था लेकिन अक्षय के बिजी शेड्यूल के चलते इस पर कोई काम शुरू नहीं हुआ। लेकिन अब लग रहा है कि सब संभव होने जा रहा है। अक्षय ने अपनी फिल्म 'पैडमैन' एक इवेंट के दौरान ही इच्छा जाहिर की थी कि वह 'राउडी राठौर 2' करना चाहेंगे. अब अक्षय की यह चाहत पूरी होने जा रही है।



ये अक्षय के फैंस के लिए ख़ुशी की बात है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, 'राउडी राठौर' की शूटिंग अगले साल यानी 2020 से शुरू होगी। लेकिन इसका निर्देशन कौन करेगा और हिरोइन कौन होगी, यह अभी तय नहीं किया गया है। लेकिन उम्मीद है जल्दी ही इसके बारे में अन्य जानकारी सामने आएगी। बात करें अक्षय के अन्य फिल्म प्रॉजेक्ट्स की, तो इस साल 15 अगस्त को उनकी फिल्म 'मिशन मंगल' रिलीज होगी, जिसका हाल ही में टीजर रिलीज किया गया।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: