फिल्म चल जाए तो हीरो के अच्छे दिन आ जाते हैं। ये बात हर स्टार पर लागू होती है और फिलहाल इस सिचुएशन में शाहिद कपूर हैं। उनकी फिल्म 'कबीर सिंह' ने ऐसा धमाल मचाया है कि हर तरफ शाहिद की ही चर्चा हो रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 243 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इसके साथ ही 'कबीर सिंह' सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों की लिस्ट में दसवें नंबर पर आ गई है। अब फिल्म की कमाई ताबड़तोड़ हुई है तो शाहिद के भाव बढ़ने भी लाजमी हैं।


खबर है कि 'कबीर सिंह' के बाद शाहिद ने अपनी फीस बढ़ाने का फैसला कर लिया है। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो शाहिद ने एक फिल्म के लिए अपनी फीस 35 करोड़ रुपये कर ली है। इससे पहले शाहिद एक फिल्म के लिए 10 से 15 करोड़ रुपये चार्ज करते थे।


'कबीर सिंह' के प्रमोशन दैरान शाहिद ने कहा था कि इस फिल्म के बाद उनके पास कोई फिल्म नहीं है। लेकिन 'कबीर सिंह' में शाहिद की कमाल की परफॉर्मेंस के बाद अब शाहिद एक बार मार्केट में हिट हो गए हैं।


कुछ दिनों पहले शाहिद के करन जौहर के साथ काम करने की खबर आई थी। कहा जा रहा था कि करन को तेलुगु फिल्म 'जर्सी' के रीमेक के राइट्स मिल गए हैं और वह इस फिल्म में शाहिद कपूर को लेंगे। इस मामले में अभी कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। अगर ऐसा होता है तो यह शाहिद की अगली बड़ी हिट हो सकती है।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: