सोशल मीडिया पर फिल्मी सितारें अपने अनोखे अंदाज से धमाल मचाते नजर आते हैं। बॉलीवुड के एक्टर और एक्टर्स की तस्वीरों और वीडियोस से सोशल मीडिया भरा रहता है। बॉलीवुड कलाकार अपने लुक्स और फैशन सेंस को लेकर ज्यादातर सोशल मीडिया पर बने रहते हैं। फिलहाल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस दिव्या खोसला ने अपनी तस्वीरों से तहलका मचा रखा है। स्वर्गीय फेमस सिंगर गुलशन कुमार की बहू दिव्या खोसला इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है जिसके चलते उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। अपनी खूबसूरती से दिव्या खोसला लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ाती दिख रही हैं।


Image result for divya khosla kumar


दिव्या खोसला की तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं उनमे दिव्या बहुत ही हॉट लग रही हैं। हाल ही में दिव्या खोसला ने फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिव्या खोसला ने ब्लू कलर का ऑफ शोल्डर टाॅप और मिनि स्कर्ट पहनी हुई हैं जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है। तस्वीरों में दिव्या खोसला ने ब्लू कलर का ऑफ शोल्डर टाॅप और मिनि स्कर्ट पर पिंक हाई हील्स पहने हुए हैं जो दिव्या के लुक को पूरा कर रहे है। मिनिमल मेकअप और पिंक लिप ग्लाॅस दिव्या खोसला की खूबसूरती में चार चाँद लगा रहे हैं और वह बेहद प्यारी दिख रही हैं।


divya khosla kumar latest photoshoot


दिव्या खोसला का यह अंदाज सबको बहुत पसंद आ रहा है जिसके चलते उनकी यह तस्वीरें वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर छायी इन तस्वीरों में दिव्या खोसला अपने हॉट अंदाज से सबको पागल करती दिख रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग उनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं। दिव्या खोसला खुले बालों में कहर ढाह रही हैं। दिव्या खोसला ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2004 में फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' से की थी और इस फिल्म में दिव्या खोसला के अपोजिट अक्षय कुमार थे। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' की शूटिंग के दौरान ही दिव्या खोसला की मुलाकात भूषण कुमार से हुई थी।


Related image


दिव्या खोसला ने भूषण कुमार से 2005 में शादी की थी और उनका एक बेटा भी हैं जिसका नाम रुहान है। बता दें कि भूषण कुमार ने भारत की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को सम्मान दिलाया है। कुछ समय पहले ही  भूषण कुमार के टी-सीरीज ने अपने 100 मिलियन सब्सक्राइबरस पुरे किये थे और टी-सीरीज ने विश्व के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल बनने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है।100 मिलियन सब्सक्राइबर्स का माइलस्टोन यूट्यूब पर हासिल करने के लिए आधिकारिक “गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड्स" सर्टिफिकेट से भूषण कुमार को सम्मानित किया गया है। दरअसल भूषण कुमार ने महज 19 साल की उम्र में टी-सीरीज की लगाम संभालते हुए आज उसे बहुत ऊंचाई तक पहुंचा पुरे विश्व में लोकप्रिय बना दिया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: