ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 विवादों के बाद आखिरकार रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह बना हुआ था, जो अब शब्दों में बाहर आ रहा है। फिल्म की रिलीज के बाद फैंस ने इस फिल्म को देखा और अपने रिएक्शन दिए, जहां ऋतिक ने इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। वहीं दर्शकों को ये फिल्म आज देखने को मिल रही है।


ट्विटर पर सुपर 30 के बारे में किए गए ट्वीट्स की बाढ़ आई हुई है। फैंस ऋतिक रोशन की परफॉर्मेंस और फिल्म के इमोशनल सीन्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। लगभग 2.5 साल के बाद ऋतिक रोशन ने बड़े पर्दे पर वापसी की और फैंस को वो दिया जिसका उन्हें बेसब्री से इंतजार था। साल 2017 में आई फिल्म काबिल के बाद ये ऋतिक रोशन की 2.5 साल में पहली फिल्म है। ट्विटर पर फैंस इस फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 



फैंस को फिल्म सुपर 30 की कहानी बेहद पसंद आई है। कई ट्विटर यूजर्स ने बताया कि वे इस फिल्म को देखते हुए इमोशनल हो गए थे और अपने आंसुओं को रोक नहीं पाए। वहीं कई ने ऋतिक रोशन के किरदार और परफॉर्मेंस की तारीफ की। इतना ही नहीं फिल्म में स्टूडेंट्स का किरदार निभा रहे बच्चों को भी खूब पसंद किया गया है। देखिए फैंस ने ऋतिक की फिल्म सुपर 30 के बारे में क्या कहा। 



बता दें कि सुपर 30 पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार का किरदार निभाया है। उनके अलावा फिल्म में मृणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी और अमित साध अहम भूमिका में हैं। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: