अभी कुछ दिन पहले ही ऐक्टर इमरान हाशमी को मुंबई में एक येलो कलर की लैंबर्गिनी कार मुंबई में चलाते हुए देखा गया था। इस खूबसूरत कार की कीमत लगभग 4-5 करोड़ रुपये है। इस कार की कीमत से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इमरान ने कितनी कीमती कार खरीदी है। 

Image result for Emraan Hashmi Flaunts His New Lamborghini Car And People Asked That Where Will He Drive It In Mumbai


जब इमरान का लैंबर्गिनी चलाते हुए विडियो सामने आया तो लोगों ने उन्हें इस कार की मुबारकबाद दी। हालांकि इसके अलावा कुछ ऐसे लोग भी थे जो इस बात से परेशान थे कि इमरान मुंबई में रहते हैं। लोगों ने कहा कि इमरान इस कार को मुंबई में कहां चला पाएंगे जहां सड़कों में भारी गड्ढे हैं।

Image result for Emraan Hashmi Flaunts His New Lamborghini Car And People Asked That Where Will He Drive It In Mumbai


वीडियो में इमरान एक उबड़-खाबड़ सी सड़क से लैंबर्गिनी लाकर अपने घर में घुसते हैं। इस वीडियो पर एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, 'वाह, क्या रोड है लैंबर्गिनी के लिए।' एक दूसरे यूजर ने कहा, 'मुझे इस कार पर दया आ रही है। मुंबई में जैसी सड़कें हमारे पास हैं, उनमें यह टूट जाएगी।' एक अन्य यूजर ने तो यह भी कह दिया कि इमरान ने पैसों की बर्बादी कर दी है क्योंकि वह इस कार को क्या आसमान में चलाएंगे? 


वर्क फ्रंट की बात करें तो इमरान हाशमी ने हाल में अपनी आने वाली फिल्म 'चेहरे' की शूटिंग पूरी की है जिसमें अमिताभ बच्चन उनके साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। 




మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: