बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों अपनी फिल्म 'बाटला हाउस' को लेकर सुर्खियो में बनी हुईं हैं। वहीं जॉन अब्राहम और नोरा मिलकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। बता दें, नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए अपने नए गाने 'ओ साकी साकी' के बारे में बताया हैं। आप जानते ही हैं इसके पहले भी नोरा ने जॉन की फिल्म में आइटम डांस किया था जो बेहद ही हिट रहा। नोरा ने हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसके बारे में जानकारी शेयर की है।


बता दें, नोरा फतेही ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- दिलबर सॉन्ग के बाद हम इसे ओ साकी साकी के साथ एक और स्तर पर ले जा रहे हैं। 12 जुलाई को गाने का टीजर जारी किया जाएगा। बता दें कि पिछले सार नोरा फतेही का दिलबर रीक्रिएटेड सुपरहिट रहा था। नोरा फतेही इससे पहले जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयत में नजर आईं थी। नोरा ने इसी फिल्म से फेम हासिल किया हैं। वहीं फिल्म बाटला हाउस के ट्रेलर लॉन्च पर जब जॉन अब्राहम ने कहा कि वह नोरा फतेही को अपना लकी चार्म मानते हैं।



वहीं उन्होंने इस बारे में कहा कि आप 15 अगस्त को समझ जाएंगे कि वह क्यों मेरा लकी चार्म हैं। जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस 15 अगस्त को रिलीज होगी। नोरा के करियर की बात करें तो नोरा फतेही बेली डांस के लिए जानी जाती हैं। लेकिन नोरा फतेही ने फिल्म भारत से अपना एक्टिंग डेब्यू किया हैं।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: