बॉलीवुड में हर साल नए कलाकार उभर कर आते हैं जो इस फ़िल्मी दुनिया से जुड़ जाते हैं। ज्यादातर यह नए कलाकार या तो स्टार्स किड्स होते हैं या फिर किसी सितारे के भाई या बहन। इस बार कई स्टार किड्स बॉलीवुड से जुड़ें हैं जिनमें सारा अली खान, अनन्या पांडे, जान्ह्वी कपूर शामिल हैं। लेकिन इस बार बॉलीवुड में एक अदाकारा की बहन एंट्री लेने जा रही हैं जो आजकल सुर्ख़ियों में छायी हुई हैं। यह और कोई नहीं बल्कि खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम की छोटी बहन सुरीली गौतम हैं। सुरीली गौतम इन दिनों सोशल मीडिया पर इस कदर छा गयीं हैं कि लोग उनके दीवाने बन गए हैं। यामी की छोटी बहन के बारे में शायद ही लोगों को पता होगा।


Related image


सुरीली गौतम को उनकी बहन यामी गौतम के साथ बहुत ही कम देखा जाता हैं जिसके चलते बहुत कम लोग इन दोनों के रिश्ते से वाकिफ हैं। बॉलीवुड में इससे पहले भी बहनों की जोड़ी देखी गयीं हैं जिसका उदाहरण करिश्मा और करीना कपूर हैं जिन्होंने फिल्मी जगत में अपनी एक खास पहचान बनाई हैं। अब यामी गौतम के बाद उनकी बहन सुरीली गौतम भी उनके नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड में बहुत जल्द डेब्यू करने वाली हैं। सुरीली गौतम का भी खूबसूरती में कोई जवाब नहीं हैं वह यामी गौतम को भी टक्कर देती नजर आती हैं। सुरीली गौतम की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।



खूबसूरत सुरीली का जन्म 3 अप्रैल 1990 को हुआ था। आपको बता दें कि सुरीली गौतम फेमस टीवी स्टार हैं उन्होंने टेलीविजन में 2008 में सोनी इंडिया टीवी का धारावाहिक 'मीत मिला दे रब्बा' से अपने करियर की शुरुआत की थी और वह घर-घर में बहुत प्रसिद्ध हुई थीं। टीवी में करियर बनाने के बाद सुरीली गौतम पंजाबी फिल्म में भी काम किया था। सुरीली फिल्म 'पावर कट' में नजर आयीं थी। सुरीली अब बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार हैं और बहुत जल्द वो हिंदी फिल्म में भी दिखाई देंगी। सुरीली गौतम 2013 में जसराज सिंह भाटी के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। दरअसल एक मशहूर पंजाबी कॉमेडियन के जसराज सिंह बेटे हैं।



बता दें की शादी के बाद भी सुरीली गौतम फिल्मों में काम करेंगी, सुरीली इन दिनों अपनी छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में सुरीली बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लोग सुरीली की तस्वीर देख उनके फैन बन गए हैं और उनकी तस्वीरें शेयर करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुरीली के फॉलोअर्स की कमी नहीं हैं। सुरीली की बहन यामी गौतम बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा में से एक हैं जिनके लाखों दीवाने हैं। यामी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'विकी डोनर' से की थी और इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना भी अहम भूमिका में थे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: