बॉलीवुड एक्टर मनजोत सिंह ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा करके सभी को हैरान कर कर दिया है। 'फुकरे' एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्हें सरदार होने की वजह से फिल्मों में मिलने वाले रोल से हाथ गंवाना पड़ा। खुद को कॉमेडी किरदार तक सीमित पाने वाले एक्टर मनजोत ने एक इंटरव्यू में कहा कि मुझे इसलिए रिजेक्ट कर दिया गया क्योंकि मैं सरदार हूं।


उन्होंने कहा कि ऐसा माना जाता है कि अगर कोई पगड़ी पहनता है तो वह एक्टिंग के दौरान और सिनेमा के पर्दे पर गंभीर नहीं दिख सकता। मनजोत ने कहा कि माना जाता है कि पगड़ी पहनने वाला एक्शन या कोई ड्रामा सीन नहीं कर सकता है। उन्होंने कहा कि इस बात से मुझे काफी दुःख होता है कि आखिर क्यों लोगों ने ऐसा तय कर लिया है कि पगड़ी पहनने वाला सिर्फ और सिर्फ लोगों को हंसा सकता है।


मनजोत के अनुसार, ये किसी भी फिल्म मेकर के लिए बुरा है कि वो इन बातों के आगे सोच नहीं पाते हैं। जिसके चलते उनके (मनजोत) जैसे एक्टर सिर्फ एक जैसे किरदार में ही ढल कर रह गए हैं। इंटरव्यू में मनजोत ने कहा कि हम लोग प्यार में भी पड़ सकते हैं एक्शन भी कर सकते हैं और गंभीर भी नज़र आ सकते हैं। लेकिन यहां लोगों को स्क्रिप्ट की मांग के अनुसार किसी सरदार की जरूरत होती है। मैं ऐसी मिथ्याओं को तोड़ने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन इन मिथ्याओं को सिर्फ फिल्ममेकर ही तोड़ सकते हैं क्योंकि इसे उन लोगों ने रचा है।


फिल्मों की बात करें तो 'ओए लकी! लकी ओए!' से बॉलीवुड में शुरुआत करने वाले मनजोत हाल ही में टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' में एक गेस्ट रोल में नज़र आए थे। वहीं मनजोत अब अपनी आगामी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में मनजोत लाली सिंह का किरदार निभा रहे हैं और यह फिल्म 13 सितम्बर को रिलीज की जाएगी।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: