फिल्म इंडस्ट्री वो जगह हैं जहां पर अच्छे अच्छे बिखर जाते हैं और कभी मिट्टी भी सोना बन जाती है। कुछ इसी तरह का वाकया हुआ मॉडल और एक्ट्रेस अन्वेशी जैन के साथ जिन्हे एक समय तक लगभग कोई भी नहीं जानता था वो अचानक से इतनी ज्यादा लोकप्रिय हो गयी जिसका की उन्हे खुद भी अंदाजा नहीं था। बता दें की अपने नए प्रोजेक्ट ‘गंदी बात-2’ की वजह से उन्हे इतनी जबर्दस्त पॉपुलरटी मिली की वो हैरान रह गईं। आल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘गंदी बात 2’ में एक से बढ़कर एक हॉट और बोल्ड सीन दे कर अन्वेशी रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। सिर्फ इतना ही नहीं लोगों के बीच वो इतनी ज्यादा तेजी से मशहूर हुई हुईं कि गूगल पर वह सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली शख्सियत बन चुकी हैं।



डेटा एनालिटिक्स एजेंसी के आंकड़ों के अनुसार अन्वेशी जैन को जनवरी के महीने में सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च की जाने वाली शख्सियत बनी थी। अन्वेशी ने जनवरी माह में डेस्कटॉप पर 20 मिलियन सर्च इंप्रेशन को हासिल किया, जबकि मोबाइल फोन पर उन्हें 10 मिलियन बार खोजा गया था। फिलहाल आपको बताते चलें की अन्वेशी अभी नेटफ्लिक्स की एक वेब सीरीज़, एक तमिल फिल्म के अलावा कुछ वीडियो सॉन्ग में नजर आने वाली हैं। अन्वेशी की लोकप्रियता सिर्फ यहीं पर नहीं रुकती है बल्कि इसके अलावा उन्हें कई एजेंसी से ऑफर मिले हैं। इतना ही नहीं, ये भी चर्चा है कि ऑल्ट बालाजी के नए प्रोजेक्ट 'बॉस-बाप ऑफ स्पेशल सर्विसेज' का भी अन्वेंशी अहम हिस्सा होंगी।



अपनी इस लोकप्रियता का उन्हे खूब फायदा मिला है और तो और उनके सोशल अकाउंट पर भी उनके फॉलोअर्स एकाएक 10 गुना बढ़ गए हैं। यहाँ पर ध्यान देने वाली बात तो ये हैं की अन्वेशी ने अब अपना खुद का एक मोबाइल एप भी लॉन्च कर दिया है यानी की अन्वेशी की तो निकाल पड़ी है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: