बॉलीवुड के गलियारों में आजकल प्यार के फूल खिलते दिखाई दे रहे हैं जिसके चलते यहां का मौसम मानसून के साथ कुछ ज्यादा ही रोमांटिक लग रहा है। फिल्मी जगत में आजकल प्यार परवान चढ़ रहा है तो ऐसे में कुछ और नए रिश्ते बनते नजर आ रहे हैं। आजकल बॉलीवुड में एक नया रिश्ता सबकी जुबान पर आ रहा है जिस पर सभी की नजर है। टीवी और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों रिया चक्रवर्ती के साथ वक्त बिताते नजर आ रहे हैं जिससे लोग अटकलें लगा रहे हैं कि अब सुशांत सिंह राजपूत रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे हैं। सुशांत सिंह अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं।


Image result for sushant singh rajput


सुशांत सिंह राजपूत के मिजाज इन दिनों बड़े आशिकाना लग रहे हैं जिसका अंदाजा आप उनकी वायरल हो रही तस्वीरों से लगा सकते हैं। सुशांत सिंह ने रिया चक्रवर्ती का जन्मदिन कुछ अलग अंदाज में मनाया जिससे लोग अब इनके रिश्ते के बारे में तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं और लगाए भी क्यों न दोनों खुद अपनी मोहब्बत को न चाहते हुए भी लोगों के सामने रख रहे हैं। बता दें कि अंकिता लोखंडे से ब्रेक अप के बाद सुशांत सिंह राजपूत का नाम फिल्म इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों संग जुड़ चूका है और अब इनका नाम बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रिया चक्रवर्ती के साथ जुड़ रहा है। सुशांत सिंह राजपूत का दिल भी उनकी आने वाली फिल्म 'छिछोरे' की तरह हो गया है। रिया जल्द ही अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे में एक अहम किरदार निभाते नजर आएंगी।


Image result for डिनर डेट पर ले जाकर सुशांत ne इस हीरोइन से किया रिश्ता कुबूल


दरअसल दोनों सितारों को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। सुशांत को रिया के साथ एक साथ कार में देखा गया और यह मौका फोटोग्राफर्स भला कैसे छोड़ सकते थे क्योंकि तमाम कोशिशों के बाद भी फोटोग्राफर्स दोनों को एक साथ एक ही फ्रेम में कैद नहीं कर पाए थे। रिया चक्रवर्ती सफेद शॉर्ट वन पीस ड्रेस में बेहद हॉट दिख रही थी। सफेद शॉर्ट वन पीस ड्रेस के साथ नीले रंग के बूट्स रिया के स्टनिंग लुक को पूरा कर रहे थे तो वहीं सुशांत ब्लैक टी-शर्ट में बहुत हैंडसम लग रहे थे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में दोनों बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं।


Image result for sushant singh rajput and rhea chakraborty


टीवी इंडस्ट्री से शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत आज बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में से एक हैं। सुशांत सिंह ने 'किस देश में है मेरा दिल' नामक धारावाहिक से अपने करियर की शुरुआत की और बाद में एकता कपूर के धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से उन्हें एक खास पहचान मिली। दमदार अभिनय के चलते उन्होंने बॉलीवुड में भी अपना लोहा मनवाया और फ़िल्म 'काय पो छे' से बॉलीवुड में एंट्री ली। इस फिल्म में सुशांत सिंह के अभिनय को सभी ने सराहा। फिलहाल सुशांत सिंह अपनी आगामी फिल्म 'छिछोरे' की शूटिंग खत्म कर चुके हैं। इसके अलावा सुशांत सिंह फिल्म 'दिल बेचारा' में भी अभिनय करते नजर आएंगे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: