प्रियंका चोपड़ा जोनास ने हाल ही में पति निक जोनास के साथ कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। इन फोटोज में वे पति निक के साथ काफी रोमांटिक आंदाज में नजर आ रही हैं, लेकिन इन तस्वीरों में वो पिंक स्विम सूट के साथ गुलाबी दस्ताने पहने नजर आ रही हैं। इन गुलाबी दस्तानों को लेकर प्रिंयका को खूब ट्रोल किया जा रहा है।



फैशन सेंस को लेकर यूजर्स कर रहे ट्रोल 

उनके फैन्स ये जानना चाह रहे हैं कि आखिरकार स्विमिंग के दौरान उन्हें दस्ताने पहनने की क्या सूझी। एक यूजर ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए पूछा- कौन स्विमिंग के दौरान हाथों में दस्ताने पहनता है? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या कोई मुझे ये समझा सकता है कि स्विम सूट के साथ दस्ताने पहनना कहां का फैशन है। वो भी निजी समारोह में... आप अपने पति में इतनी खोई हुई हैं कि सब कुछ भूल गई हैं। वहीं एक अन्य ने लिखा- दस्ताने पहनना फैशन के हिसाब से जरा ज्यादा ही हो गया है।



प्रियंका की इंस्टा पोस्ट पर कमेंट

प्रियंका चोपड़ा की फोटो पर कमेंट


मियामी में मनाया प्रिंयका ने 37वां बर्थडे

ये फोटोज एक्ट्रेस के 37वें बर्थडे सेलिब्रेशन और मियामी के वेकेशन की हैं, लेकिन इन फोटोज के लिए एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस की नजरें उनके गुलाबी दस्तानों पर टिकी हुईं हैं। इन छुट्टियों में उनके साथ पूरा परिवार मौजूद था। प्रिंयका की एक्ट्रेस कजिन परिणीति चोपड़ा में यहां स्पॉट हुई। 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: