कॉमेडी से अपनी एक अलग बनाने वाले और द कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल शर्मा जल्द पिता बनने वाले हैं। कपिल अपनी पत्नि गिन्नी चतरथ के साथ विदेश दौरे के लिए रवाना हो गए। लेकिन इस बार उनके इस टूर की एक खास वजह है। कई दिनों से यह खबर आ रही थी कि कपिल अपनी पत्नि को लेकर कनाडा जाने वाले है लेकिन इसकी किसी को जानकारी नहीं थी वो कब जाने वाले हैं।

kapil sharma spotted at mumbai airport with wife ginni while going for babymoon inside
वहीं बीती रात कपिल को मुंबई एयरपोर्ट पर पत्नि गिन्नी चतरथ के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। कपिल अपनी पत्नि के साथ कनाडा घुमने गए हैं। आपको बता दें कि उनकी पत्नि गिन्नी प्रेग्नेंट हैं और वो उन्‍हें बेबीमून पर लेकर गए है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गिन्नी 3-4 महीने की प्रेग्नेंट हैं।

आपको बता दें कि कपिल ने पिछले साल 12 दिसंबर में अपनी लंबे समय की गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी कर ली थी। लेकिन शादी के बाद काम के दबाव के कारण कपिल अपनी पत्नि को हनीमून पर नहीं ले जा पाए थे इसलिए अब वो उन्‍हें बेबीमून पर ले जा रहे हैं। खबरों की माने तो दोनों दस दिन के मिनी वेकेशन पर कनाडा गए हैं।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए कपिल ने ग्रे कलर की जैकेट पहन रखी थी और इसे मैच करने वाली एक ट्रैक पैंट भी पहन रखी थी। साथ ही उन्होंने लाल रंग के जूते भी पहने हुए थे। इस दौरान कपिल क्लीन शेव लुक में नजर आए। जबकि गिन्नी टी-शर्ट, ट्रैक पैंट और सफेद जूते पहनी हूई थी। गिन्नी ब्लैक आउटफिट में अपना बेबी बंप छुपाती नजर आईं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: