सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी फिल्मी स्टार्स की खबरें वायरल होती रहती हैं कुछ सच होती हैं तो कुछ अफवाह होती हैं। बॉलीवुड के सितारे किसी न किसी वजह से लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं और सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं। सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल हो जाता हैं और लोग उसे सच भी मानने लग जाते हैं लेकिन ज्यादातर चीजें सच नहीं होती हैं वह केवल अफवाह होती हैं और हम उन्हें बिना जाने शेयर करते चले जाते हैं। सोशल मीडिया पर फिलहाल बॉलीवुड सितारें जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर अपने रिश्ते को लेकर छाए हुए हैं। जाह्नवी और ईशान दोनों एक साथ फिल्म 'धड़क' में नजर आए थे।


janhvi kapoor


बॉलीवुड के गलियारों से जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के अफेयर की खबरें सामने आ रही थी जिसके बारे में जाह्नवी और ईशान ने कोई जवाब नहीं दिया और न ही इन खबरों की पुष्टि की है।  फिल्म 'धड़क' के बाद से ही इन दोनों के रिश्ते को लेकर लोग अलग-अलग कयास लगाते नजर आ रहे हैं। दोनों के अफेयर की खबरों के चलते बॉलीवुड के बेहतरीन निर्मातों में से एक बोनी कपूर ने इस पर अपनी बात सामने रख लोगों के सभी सवालों का जवाब दे डाला है। बोनी कपूर ने अपनी बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के अफेयर की खबरों को ख़ारिज कर इन सभी खबरों को अफवाह करार देते हुए अपना बयान दिया है।


Janhvi Kapoor and boney kapoor


बोनी कपूर ने दोनों के रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा कि 'हां, जाह्नवी और ईशान ने एक साथ फिल्म की है और दोनों पहले से ही दोस्त हैं। मैं उन दोनों की दोस्ती की इज्जत करता हूं।' ईशान और जाह्नवी ने अपने रिश्ते को लेकर कभी कुछ नहीं कहा लेकिन जाह्नवी के पिता ने इन सभी खबरों का जवाब दे दिया। बताया जाता है कि जाह्नवी से मिलने के लिए ईशान उनके घर जाया करते थे तो इस खबर के बारे में बोनी कपूर ने बताया कि 'ये सब फिजूल की बातें हैं धड़क की रिलीज के बाद से ईशान कभी घर नहीं आया है। जाह्नवी और ईशान के बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ भी नहीं है।' बॉलीवुड में दोनों ने अपना डेब्यू फिल्म 'धड़क' से ही किया है।


janhvi kapoor


फिल्म 'धड़क' में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के अभिनय को जाह्नवी से ज्यादा सराहा गया था। फिल्म में उनकी एक्टिंग को लेकर उन्हें तारीफें मिली तो वहीं उन्हें नकारात्मक समीक्षा भी मिली जिस पर उन्होंने कहा था कि 'जब मेरी तारीफ हुई तो मैं खुशी से झूमने लगी, मगर जब मुझे बहुत बुरे रिव्यू पढ़ने को मिले तो मैं बाथरूम में जाकर खूब रोई।’ फिलहाल जाह्नवी फिल्म 'रूही आफजा' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। फिल्म 'रूही आफजा' के अलावा गुंजन सक्सेना की बायोपिक और 'दोस्ताना 2' में भी नजर आने वाली हैं। 'दोस्ताना 2' में कार्तिक आर्यन भी दिखाई देंगे और अभी दूसरे एक्टर का नाम सामने नहीं आया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: