बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस दिया मिर्जा ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक चौंकानेवाला खुलासा किया है। बता दें कि एक्‍ट्रेस ने अपनी साहिल संघा से अलग होने का फैसला लिया है। बता दें कि इसकी जानकारी खुद दिया मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस को दी है। गौरतल‍ब है कि दिया मिर्जा ने साहिल संघा से 18 अक्टूबर, 2014 में ही अपनी शादी की थी। हालांकि शादी से पहले उन्‍होंने 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। जानें क्‍या है अलग होने का कारण..
Image result for दिया मिर्जा
दिया ने अपनी इंस्‍टाग्राम के पोस्‍ट के जरिए लिखा, ‘अपनी जिंदगी को साथ जीने और एक होने के 11 साल बाद हमने अलग होने का फैसला लिया है। हम दोस्त बने हुए हैं और प्यार और सम्मान के साथ एक-दूसरे के लिए बने रहेंगे। जब हमारी यात्रा हमें विभिन्न रास्तों से नीचे ले जा सकती हैं, तो हम हमेशा उस बंधन के लिए आभारी हैं जो हम एक दूसरे को साझा करते हैं।’
 
एक्ट्रेस और मॉडल दिया मिर्जा इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं और वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है। साल 2000 में मिस एशिया पैसिफिक का टाइटल जीतने के बाद दिया ने साल 2001 में फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और इस फिल्म से दिया को भी अच्छी पहचान मिली थी।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: