बॉलीवुड कि बात करें तो यहाँ पर एक से बढ़कर एक खूबसूरत और स्टाइलइश अभिनेत्रियाँ हैं जो ना सिर्फ अपनी सुंदरता कि वजह से लोकप्रिय हैं बल्कि इनकी एक्टिंग भी बहुत ही शानदार है। ऐसी ही अभिनेत्रियों में एक एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी हैं जो अभी हाल ही में सलमान खान की फिल्म "भारत" में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने कुमुद रैना का रोल प्ले किया था, इसके अलावा आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कैट जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म "सूर्यवंशी" में दिखेंगी। वैसे तो कैट अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं मगर इन दिनों कटरीना की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।


View image on Twitter


जानकरी के लिए बताते चलें कि कैटरीना कि यह तस्वीर 2005 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म Allari Pidugu के दौरान की है। फोटो में वह पिंक ड्रेस में कैमरे के सामने पोज देते नजर आ रही हैं। पुरानी तस्वीरों को देखने से अप खुद भी इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि अब उनका लुक कितना ज्यादा बदल चुका है। कटरीना कैफ के ट्विटर फैन पेज पर फिल्म सेट की ये तस्वीरें शेयर की गई है। यह भी बता दें कि कटरीना कैफ ने कैजाद गुस्ताद के निर्देशन में बनी फिल्म "बूम" से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ महानायक अमिताभ बच्चन, गुलशन ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे नामचीन सितारों ने भी काम किया था, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी। जिसके बाद बॉलीवुड से भी उन्हे कोई खास ऑफर मिला नहीं।


View image on Twitter


इसके बाद उन्होंने 2004 में Malliswari फिल्म से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था, इसमें वह दग्गुबती वेंकटेश के अपोजिट नजर आई थीं। इसके अगले साल उन्होंने एक और तेलुगू फिल्म Allari Pidugu में काम किया था, इसमें एक्टर नंदमुरी बालकृष्णा ने मुख्य रोल प्ले किया था। तेलुगू फिल्मों के बाद कटरीना ने राम गोपाल वर्मा की फिल्म "सरकार" में अभिषेक बच्चन की गर्लफ्रेंड का रोल निभाया था। इसके बाद वह सलमान खान की फिल्म "मैंने प्यार क्यों किया" में नजर आईं और फिर यही से शुरू हुआ उनका बॉलीवुड का असली सफर। सलमान के साथ फिल्म करने के बाद कैट के करियर ने रफ्तार पकड़ी। फिलहाल अभी तक कटरीना "हमको दीवाना कर गए", रेस, पार्टनर, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं और आज कि तारीख में कैटरीना कैफ बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हो चुकी हैं। फिलहाल तो कैट का स्टारडम उनकी खूबसूरती कि तरह ही फैंस के सिर चढ़ कर बोल रहा है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: