दंगल जैसी सुपर हिट फिल्म देने वाले बिरदेशक नितेश तिवारी ने एक बार फिर से बॉलीवुड में तहलका मचाने के लिए नयी फिल्म ला रहे। बता दें की सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के साथ बना रहे फिल्म "छिछोरे" इन दिनों काफी चर्चा में है और फिलहाल इसका नया गाना 'फिकर नॉट' रिलीज हो गया है। बताते चलें की इस गाने को सुन कर कॉलेज के दिनों की सभी सुन्हेरी यादें एक बार फिर खिल उठेंगी। फ़िल्म के सभी किरदारों के दोनों अवतार के साथ यह मनोरंजक गाना आपको डांस फ्लोर पर थिरकने के लिए मजबूर कर देगा।


Image may contain: 13 people, people smiling


फिल्म के गाने को रिलीज करते हुए निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर लिखा," #Chhichhore kehte hai pagle #FikarNot आपको बता दें की "फिकर नाट" गाने की मज़ेदार धुन सुन कर और आकर्षक स्टेप देखकर, आपके मन में भी निश्चित तौर पर कॉलेज की टेंशन फ्री ज़िन्दगी की यादें एक बार ताज़ा हो जाएगी। जानकरी के लिए बता दें की 'फिकर नॉट' गाना प्रीतम द्वारा रचित है और नकाश अज़ीज़, देव नेगी, अमित मिश्रा, अमिताभ भट्टाचार्य, श्रीराम चंद्र और अंतरा मित्रा ने इसे गाया है। इस फिल्म में मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के साथ वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलीशेट्टी और नलनेश नील जैसे कलाकार भी शानदार रोल करते नजर आएंगे।
"जुड़वा 2" और "बागी 2" जैसी हिट फिल्में देने के बाद फिल्म "छिछोरे" के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है। फ़िल्म 6 सितंबर 2019 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। माना जा रहा है की यह बहुप्रतीक्षित फ़िल्म नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडूक्शन हाउस के तले बनाई जा रही है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: