पिछले कुछ समय से साउथ स्टार प्रभास की बहुचर्चित फिल्म साहो की चर्चा ज़ोरों पर है। फिल्म के हर एक पोस्टर और टीजर तथा गानों के रिलीज के साथ ही दर्शकों की धड़कने और भी बढ़ती जा रही। बता दें की फिल्म में सुपरस्टार प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर हैं। इसके अलावा नील नितिन मुकेश भी फिल्म के मुख्य किरदारों में से एक हैं। खैर आपको बताते चलें की साहों के निर्माताओं ने फ़िल्म के एल्बम से नया गाना 'बैड बॉय' रिलीज कर दिया है, जिसमें प्रभास के साथ जैकलीन फर्नांडीज अपने किलर मूव्स के साथ स्क्रीन पर आग लगाते हुए नज़र आ रही है। इसमे कोई शक नहीं की यह साल का अब तक का सबसे हॉट डांस नंबर में से एक है और निश्चित रूप से यह अपने पार्टी म्यूजिक के साथ दर्शकों की प्लेलिस्ट में जगह बनाने के लिए तैयार है।


Image result for jacqueline fernandez in bad boy


गाने को रैप स्टार बादशाह तथा नीती मोहन ने कम्पोज़ किया है, बता दें की गाने में जैकलीन और प्रभास की केमिस्ट्री गजब की नज़र आ रही है जिसके दर्शकों के दिल में आग लगा दी है। जैकलीन फर्नांडीज ने साउथ की टीम के साथ काम करने के अपने अनुभव और प्रभास के साथ अपने पहले सहयोग पर बात करते हुए कहा, “यह पहली बार है जब मैंने दक्षिण की टीम के साथ काम किया है और मुझे यह देखकर आश्चर्य हुआ कि वे कितनी तेज गति से काम करते हैं। वे बेहद प्रोफेशनल है। प्रभास ने सेट पर मेरे साथ अपने सभी मूव्स की तब तक रिहर्सल की थी, जब तक उन्होंने इसे शतप्रतिशत हासिल नहीं किया।"


Image result for jacqueline fernandez in bad boy


इस गाने में प्रभास और जैकलीन पूल पार्टी की पृष्ठभूमि और ऑस्ट्रिया के कुछ खूबसूरत नज़ारों में अपनी सिज़लिंग केमिस्ट्री के साथ आग लगाते हुए नज़र आ रहे है। निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गाना रिलीज करते हुए लिखा," Groove to the tunes of #BadBoy. आपको बता दें की जैकलीन फर्नांडीज ने अपने खूबसूरत डांस और किलर मूव्स के साथ चार्टबस्टर गाने देने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। और अब अभिनेत्री साहो के आगामी गीत 'बैड बॉय' में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जिसमें उनके साथ प्रमुख अभिनेता प्रभास थिरकते हुए नज़र आ रहे है। इस नए गाने ने यक़ीनन फ़िल्म के प्रति अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: