एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देने वाली बॉलीवुड की बेहद ही मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति जिंटा पिछले काफी समय से बॉलीवुड से नदारद हैं। हालांकि फिल्मों से दूरी बना लेने के बावजूद प्रीति जिंटा सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दें की प्रीति जिंटा का नाम फिल्म उद्योग में काफी ऊंचाइयों पर रह चुका है। वैसे प्रीति जिंटा फिल्मों के अलावा कभी आणि शादी तो कभी अपने तलाक को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं और जब इस सब से दूर रहती हैं तो वो आईपीएल में अपनी टीम किंग्स एलेव्न पंजाब को सपोर्ट करती नजर आती है। आपको बता दें कि इन दिनों उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं, प्रीता ने नीली जींस के ऊपर एक ग्रे जैकेट पहनी हुई है जो इतनी सुंदर लग रही है। 



इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग कलर में सिर पर कैप भी पहना हुआ है। आपको बता दें कि पिछले दिनों बिजनेसमैन नेस वाडिया और प्रीति काफी करीब थे और दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन दोनों परेशान थे और एक-दूसरे से अलग हो गए थे। सूत्रों के अनुसार, प्रीत और जीन दोनों बहुत ही निजी हैं और इस साल अप्रैल में लॉस एंजिल्स में इस जोड़े की शादी होगी। उन्होंने कहा कि शादी बेहद निजी स्तर पर होगी, जहां केवल वे ही शामिल होंगे जो प्रेम संबंध में करीबी संबंध रखते हैं।



जैसा की बताया जा रहा है इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में शादियों और मेहंदी के साथ-साथ संगीत कार्यक्रम शामिल होंगे, जिसमें फिल्मी दुनिया के जाने-माने लोग शामिल होंगे। इस बिंदु पर, प्रीति जिंटा जब भी खरीदारी करने जाती हैं, शांत शैली में प्रस्तुत करती हैं। सूत्र के मुताबिक, शादी, मेहंदी और संगीत कार्यक्रम को प्रेम के करीबी दोस्तों मल्होत्रा ​​और सुरीली गोयल ने डिजाइन किया है। प्रीति जिंटा बॉलीवुड की दुनिया की प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं और प्रीति के नाम कई सारी सुपरहिट फिल्में भी दर्ज हैं। वैसे जो भी कह लीजिये बॉलीवुड की डिंपल गर्ल के जलवे बॉलीवुड से दूर रहकर भी बरकार हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: