मुंबई। अभिनेता सुनील शेट्टी 'पहलवान' से कन्नड़ फिल्मों में नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं और इसमें वह एक प्रतिपालक के रूप में नजर आएंगे। सुनील का इस बारे में कहना है कि फिल्मों में अपनी उम्र के किरदार को निभाना सबसे बेहतर है।

मुंबई में गुरुवार को 'पहलवान' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म में अपने सह-कलाकारों- सुदीप, सुशांत सिंह, आकांक्षा सिंह और फिल्म के निर्देशक एस.कृष्णा संग मीडिया से बातचीत करते हुए 58 वर्षीय सुनील ने कहा, "मैं फिल्म में सुदीप के किरदार के लिए एक मेंटर की भूमिका निभा रहा हूं, जो नायक के लिए पिता समान है। यह काफी रोमांचक है, क्योंकि मैं हमेशा से एक ऐसे किरदार को निभाना चाहता था जो शांत और गंभीर हो। मेरा मानना है कि अपने उम्र को निभाना हमेशा से ही बेहतर रहा है और यह सामने निखरकर आता है।" 

आपको बता दें कि इंडस्ट्री के भाईजान सलमान खान की कहानी भी कुछ ऐसी ही थी। फिल्म सुल्तान की कुछ झलकियाँ इस फिल्म में साफ नजर आ रहीं हैं. जिसमें एक पहलवान देसी पहलवानी के बाद मिक्‍स मार्शल आर्ट्स हिस्‍से का हिस्‍सा बनता है. ट्रेलर के कुछ सीन भी ऐसे हैं जो आपको सलमान खान की याद दिलाएंगे।

देखें ट्रेलर वीडियो



लगभग दो मिनट के इस ट्रेलर को देखकर लगता है कि फिल्म में एक्शन जमकर है। सुदीप इसमें एक रेसलर और बॉक्सर की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 12 सितंबर को तमिल, मलयालम, तेलुगू और हिंदी में रिलीज होगी। 





మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: