भारतीय सिनेमा की भी अपनी ही खासियत है और यहाँ की एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रीयों ने जिन्होने अपनी हॉटनेस से लाखों करोड़ो लोगों को दीवाना बना रखा है। वैसे तो ये लिस्ट बहुत ही लंबी है मगर फिलहाल तो हम बात कर रहे है बॉलीवुड की सबसे हाटेस्ट एक्ट्रेस में से एक दिशा पटानी की जिनकी डिमांड इन दिनों फिल्मों में बहुत ही ज्यादा बढ़ गयी। मगर आपको ये जानकर थोड़ा अजीब भी लगेगा की दिशा अपने एक निर्णय की वजह से काफी ट्रोल हो गयी। असल में अभी हाल ही में दिशा ने सलमान के साथ फिल्म भारत में रोल किए था और उसके बाद फिर से उन्हे एक फिल्म में सलमान के साथ 10 मिनट का रोल मिला और अक्षय कुमार की पूरी फिल्म छोड़ दी और उनकी खूब आलोचना भी हुई। हाल ही में दिशा फिल्म के सेट पर काफी मायूस चेहरा लिए पहुँची।



फिलहाल तो आपको बता दें की दिशा अब 27 साल की हो गयी है और उनकी डिमांड इस फिल्म इंडस्ट्री में लगातार बढ़ती जा रही है। वैसे उनकी एक्टिंग में भी काफी दम हैं जिस वजह से उनकी लगातार डिमांड बढ़ रही है। अभी हाल ही में वो अपनी नई फिल्म "मलंग" की शूटिंग करने के लिए फिल्म के सेट पर पहुँची और इसी बीच चेहरा भी काफी मायूस नजर आया। वहां उन्हें देखने के लिए फैंस की भीड़ भी लग गयी थी। दिशा ने ब्लू डेनिम जैकेट और शॉर्ट्स पहनी हुई थी जिसमें उनकी हॉटनेस का कोई जवाब नही था। जब वो कार से बाहर निकली तो अपने बालों को सवारती हुई नजर आई और उनका यह बोल्ड फिगर बहुत ही आकर्षित कर रहा था। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से ट्रेंड कर रही है।


सलमान के साथ 10 मिनट का रोल और छोड़ी अक्षय की फिल्म



इसी साल ईद को रिलीज हुई फिल्म भारत में दिशा का भी हॉट लुक देखने को मिला था। लेकिन इस फिल्म में उन्हें सलमान के साथ सिर्फ 10 मिनट का ही रोल मिला था। साथ में उसी वक्त उन्हें अक्षय स्टारर फिल्म 'मिशन मंगल' भी ऑफर की गई। पहले वो इस फिल्म का ऑफर मिलने पर दिशा बहुत खुश थी। जब उन्हें पता चला की उनके अलावा इस फिल्म में और तीन महिला अभिनेत्री है और अक्षय की मुख्यभूमिका विद्या बालन के साथ है तो उन्होंने अक्षय के साथ इस फिल्म को करने से मना कर दिया और कहा कि उन्हें इसमें अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर ज्यादा नही मिलेगा, और उन्होंने फिल्म भारत करने का फैसला लिया। अब भाई दिशा की गिनती भी टॉप की अभिनेत्रियों में होने लगी है तो ऐसे में थोड़ा सा भाव खाना तो बनता है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: