बात की जाए अगर बॉलीवुड की तो यहाँ पर फिल्म आदि से हटकर भी बात करने के लिए इतने सारे मुद्दे मिलते रहते हैं की बातें कभी खत्म ही नहीं होती। वैसे जो भी कह लीजिये ये इंडस्ट्री ऐसी जगह हैं जहां की चमक धमक कभी खत्म नहीं होती और ना ही इसे होने दिया जाता है। वैसे आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा की जिन्हे अपनी अपभिनय प्रतिभा का मौका दिखने का मौका बहुत ज्यादा नहीं मिल पाया। वैसे भी उन्होंने अभिनेता रितेश देशमुख के साथ बहुत जल्द शादी भी कर ली और ठीक 11 साल बाद उन्होंने अपना फिल्मी करियर छोड़ दिया। हाल ही में वो अपने पति रितेश के साथ देर रात डिनर करने के लिए निकली।



फिलहाल तो आपकी जानकरी के लिए बता दे की जेनेलिया अब 32 साल की हो गयी है लेकिन यह भी जान लीजिये की माँ बनने के बाद भी उनकी हॉटनेस में कोई कमी नही आयी है। जेनेलिया अपने पति रितेश के साथ बहुत कम ही बाहर स्पॉट होती है। और हाल ही में रितेश उन्हें देर रात अपने साथ डिनर डेट के लिए लेकर गए। रेस्टोरेंट के बाहर उनकी जोड़ी बहुत ही प्यारी लग रही थी। पीले रंग के ऑउटफिट में जेनेलिया बहुत ही हॉट लग रही थी। खुले बाल और काफी लाइट मेकअप के साथ उनके चेहरे की खूबसूरती कैमरे की फ्लैश में और भी ज्यादा निखर कर सामने आ रही थी। रितेश भी अपनी पत्नी का हाथ थामे हुए कुछ इस अंदाज पोज देने लगें। सोशल मीडिया पर भी यूजर्स उनकी यह तस्वीरें खूब पसंद कर रहे है।


बेहद प्यारी थी इनकी मुस्कान


Related image


आपकी जानकरी के लिए बता दें की जेनेलिया ने साल 2003 से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी और उन्होंने करीब 10 से 15 फिल्में की और 'फोर्स' उनके करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी। और साल 2014 को आखिरी बार फिल्म 'जय हो' में नजर आयी थी। और उसके बाद उन्हें बॉलीवुड में एक भी फिल्में नही मिली, जिसके बाद उन्होंने 11 साल इस फिल्म इंडस्ट्री काम करने के बाद इसे छोड़ दिया। अब वो 2 बच्चो की माँ बन गयी है और फिलहाल वो अपने पारिवारिक जीवन काफी व्यस्त और खुश भी है। कई लोग इस बता की उम्मीद जाता रहे थे की जेनेलिया दुबारा से इंडस्ट्री में वापिस आ सकती हैं मगर आपको बता दें की फिलहाल उनका ऐसा कोई इरादा नहीं दिख रहा और ना ही आगे दिखने वाला है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: