वैसे देखा जाए तो बॉलीवुड की दुनिया में खूबसूरती के साथ साथ प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है और उन्ही खूबसूरत अभिनेत्रियों में एक हैं परिणीति चोपड़ा। जी हाँ, आज हम आपको परी के बारे में कुछ खास बातें बताने वाले हैं और साथ ही उनकी कुछ बेहद ही आकर्षक और मनमोहक तस्वीरें भी दिखने वाले हैं जो यकीनन आपका दिल जीत लेंगी। वैसे भी परिणीति चोपड़ा हैं ही इतनी दिलकश की किसी का भी दिल देखते ही देखते चुरा लें। बता दें की हमारे बॉलीवुड मे 2 तरह के फैंस हैं, एक जो प्रियंका चोपड़ा की स्टाइलिश और बेहतरीन एक्टिंग के दीवाने हैं और दूसरे परिणीति चोपड़ा की बिंदास और एमोशनल एक्टिंग के दीवाने हैं।


Image may contain: 1 person


आपने देखा होगा की सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी की तस्वीरें वायरल होती ही रहती हैं। जिससे के वह रातों-रात फ़ेमस हो जाती हैं। परिणीति चोपड़ा की कहानी भी कुछ उसी प्रकार की है, बताते चलें की ये भी उन्ही अभिनेत्रियों में शामिल हैं जिनकी कुछ तस्वीरें बस देखते ई देखते वायरल हो गयी थी और बस उसके बाद उनकी निकल पड़ी। परिणीति चोपड़ा की यह तस्वीरें वायरल हुईं थी जो आप यहाँ पर देख रहे हैं।


Image may contain: 1 person, sitting


सोशल मीडिया पर लोग परी के ड्रेसिंग सेंस पर काफी सारे कमेंट करने के साथ-साथ उनके फ़िगर पर भी कमेंट करते हैं, परी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं। वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फिलहाल तो परिणीति अपनी आगामी फिल्म को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं जिसमे एक उनकी बीओपिक है जो साइना नेहवाल के ऊपर बन रही है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: