बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश और फैशनेबल एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं। करीना हमेशा फैन्स को अपने स्टाइलिश और एलीगेंट लुक के साथ इम्प्रेस करती हैं। करीना कपूर की सोशल मीडिया पर हमेशा नई फोटोज वायरल होती रहती हैं। हाल ही में डांस इंडिया डांस के सेट से करीना कपूर की सुपर स्टाइलिश लुक वालीं फोटोज वायरल हुई थीं। इन फोटोज में करीना ब्लैक कलर की ऑफ शॉल्डर वाली ड्रेस में दिखी थीं।

Image result for kareena kapoor khan

करीना कपूर की इस ड्रेस के चारों तरह ग्रीन फैब्रिक से डिजाइनिंग की गई थी। ड्रेस का सबसे हाई लाइटिंग फीचर उसमें लगी ग्रीन लॉन्ग टेल थी। जिसने सभी का ध्यान खींचा। रियलिटी शो डांस इंडिया डांस की शूटिंग के दौरान वाकई करीना कपूर का ये लुक बेहद ग्लैमरस था। इस स्ट्रेपलेस आउटफिट में करीना बहुत हॉट लग रही थीं। इस लुक में करीना के मेकअप से लेकर हेयरस्टाइल तक, सब कुछ परफेक्ट लग रहा था। उन्होंने स्मोकी आई मेकअप के साथ बालों के खुला छोड़ा हुआ था।

Image result for kareena kapoor khan

आपको जानकर हैरानी होगी कि करीना ने इस स्टनिंग ड्रेस के लिए एक मोटी राशि चुकाई है। जी हां, करीना की इस ड्रेस की कीमत 2,310 डॉलर यानि 1,65,238 लाख रुपए बताई जा रही है। 

Image result for kareena kapoor khan

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही करण जौहर की फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक बार फिर अक्षय कुमार दिखेंगे। इनके अलावा गुड न्यूज में कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी अहम किरदारों में हैं। ये फिल्म 27 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी। इसके बाद करीना फिल्म अंग्रेजी मीडियम में पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगीं। ये हिंदी मीडियम फिल्म का सीक्वल है, जिसमें करीना के अलावा इरफान खान और राधिका मदान लीड रोल्स में हैं।







మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: