बॉलीवुड कि खूबसूरत एक्ट्रेस अदा शर्मा अक्सर ही अपनी अदाओं कि नुमाइश करने के लिए जानी जाती हैं, बता दें कि सोशल मीडिया पर उनकी ढेरो तस्वीरें तथा वीडियो खूब धमाल भी मचाते हैं जिसे उनके फैंस काफी लाइक करते हैं। आपको बताते चलें कि अदा शर्मा एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से बॉलीवुड फिल्म उद्योग और तेलुगु भाषा की फिल्मों में दिखाई देती हैं। अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद, उन्होंने 2008 की हिंदी भाषा की हॉरर फिल्म 1920, जिसने बॉक्स ऑफिस पर सफलता प्राप्त की, में अभिनय की शुरुआत की।



11 मई 1992 को मुंबई शहर में जन्मी अदा शर्मा ने आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा कद हासिल कर लिया है और अपनी एक अलग पहचान भी बना चौकी हैं। आपको यह भी बता दें; कि अदा शर्मा "कमांडो 3" नामक आगामी बॉलीवुड फिल्म में दिखाई देने वाली हैं। एस.एल.शर्मा और शीला शर्मा उनके माता-पिता के नाम हैं। उन्हें सर्वश्रेष्ठ महिला शुरुआत के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला। वह अपने सोशल मीडिया नेटवर्किंग साइट्स जैसे इंस्टाग्राम और फेसबुक पर बहुत सक्रिय है।


Image result for अदा शर्मा in denim outfit


27 साल की अदा आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर फोटो अपलोड करती हैं, जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं। ट्रैंडीशनल हो या वेस्टर्न वह हर लुक में बेहद खूबसूरत दिखती है। उन्होंने जानवरों के साथ भी कई फोटो शेयर की है जिससे लगता है कि उन्हें जानवर काफी पसंद है। अदा को नए नए फैशन एक्सपेरीमेंट करना अच्छा लगता है। वैसे अदा शर्मा अक्सर ही अपने नए नए लुक कि वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं जिसमे से एक लुक आप यहाँ पर इन तसवीरों में भी देख सकते हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: