ई पीपल्स चॉइस अवॉर्ड्स 2019 के नॉमिनेशन लिस्ट का एलान हो चुका है और भारत के लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। मोस्ट इंस्पायरिंग एशियन वुमन अवॉर्ड 2019 के लिए बॉलिवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट को सात अन्य लोगों के साथ नॉमिनेट किया गया है।


नव भारत टाइम्स की एक खबर के अनुसार अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी के दिलों पर राज करने वाली आलिया एक मात्र भारतीय हैं जिन्हें इस कैटिगरी में नॉमिनेट किया गया है। PCA 2019 के नॉमिनेशन लिस्ट में अवेंजर्स एंडगेम, गेम ऑफ थ्रोन्स समेत फिल्म, टीवी, म्यूजिक और पॉप जगत के बड़े नामों का दबदबा है।


आलिया के साथ थाई मॉडल Chutimon Chuengcharoensukying, साउथ कोरिया की सिंगर CL, साउथ कोरियन की ऐक्ट्रेसJung Yu-mi, थाई ऐक्ट्रेस Praya Lundberg, इंडोनेशियन ऐक्ट्रेस Raline Shah, मलेशियन सिंगर Yuna और चाइनीज ऐक्ट्रेस Zhou Dongyu को भी इस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है। इस कैटिगरी के लिए ऑनलाइन वोटिंग 18 अक्टूबर तक चलेगा। विनर का ऐलान 10 नवंबर को किया जाएगा।


वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट ने पिता महेश भट्ट के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'सड़क 2' में आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त के साथ ऊंटी शेड्यूल को कंप्लीट कर लिया है। इसके अलावा वह डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। साथ ही एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में आलिया अजय देवगन के साथ नजर आएंगी।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: