राजा हिन्दुस्तानी, इश्क और अकेले हम अकेले तुम जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले एक्टर और कथक गुरु वीरू कृष्णनन का शनिवार को निधन हो गया। उनके देहांत की खबर के बाद बॉलीवुड के कई अभिनेताओं ने शोक व्यक्त किया है।


इसके अलावा वह कथक के गुरु भी रहे हैं। आथिया शेट्टी ने अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर कर दु:ख जाहिर किया। इसके साथ ही उन्‍होंने हार्ड वर्क, अनुशासन और कथक सिखाने के लिए शुक्रिया भी अदा किया।


हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने गुरुजी को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा कि आपने मुझे डांस करना दिखाया। डांस के प्रति आपका धैर्य और जुनून ने मुझे डांस करने के लिए प्रेरित किया, लेकिन अभी और कुछ सीखना बाकी था। आप हमेशा याद रहेंगे गुरुजी #panditveerukrishnan।


इसके साथ ही टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने लिखा- मुझे काफी दुख हो रहा है ये सुनकर की गुरुजी अब इस दुनिया में नहीं है। मैंने टीचर्स डे के मौके पर एक पोस्ट शेयर कर उन्हें शुक्रिया कहा था। मुझे नहीं पता था कि आप इस तरह से छोड़कर चले जाएंगे। आपसे हमने काफी कुछ सीखा है, आप जैसे टीचर काफी कम लोग है यहां।


बता दें कि प्रियंका चोपड़ा, करणवीर बोहरा के अलावा आथिया शेट्टी ने अपने ट्विटर अकांउट पर तस्वीर शेयर कर दु:ख जाहिर किया। इसके साथ ही उन्‍होंने हार्ड वर्क, अनुशासन और कथक सिखाने के लिए शुक्रिया भी अदा किया। यही नहीं कई बॉलीवुड स्टार्स लगातार ट्वीट कर रहे हैं।





మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: