बॉलीवुड सुपरस्‍टार आमिर खान ने हाल ही में सुभाष कपूर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘मोगुल’ में जुड़कर फिर सभी हैरान कर दिया है। दरअसल, कुछ समय पहले आमिर ने ही महिला द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगे फिल्म निर्देशक सुभाष कपूर के साथ काम करने को लेकर अपना नाम पीछे कर लिया था। बता दें, निर्देशक सुभाष कपूर टीवी एक्‍ट्रेस गीतिका त्यागी ने साल 2014 में यौन दुराचार करने का आरोप लगाया था। वहीं आमिर के दोबारा इस फिल्‍म में जुड़ने से तनुश्री दत्ता ने एक्‍टर पर निशाना साधा है। 



आमिर खान पर निशाना साधते हुए तनुश्री दत्ता ने कहा, ‘सुभाष कपूर के साथ जुड़ने की वजह बताते हुए आमिर खान ने जो भी लिखा था उसे मैंने पूरा पढ़ा है। मैं एक सवाल पूछना चाहती हूं कैसे बॉलीवुड में किसी की भी रातों की नींद हराम नहीं होती है, जब एक लड़की उत्पीड़न का शिकार हो जाती है और उसे काम मिलना बंद हो जाता है?’



बता दें, आमिर ने निर्देशक सुभाष के साथ काम करने को लेकर कहा था, ‘किरण और मैं ‘मोगुल’ का निर्माण कर रहे थे। मैं फिल्म में एक्टिंग भी कर रहा था। लेकिन अचानक उनका केस फिर से सामने आ गया, जिससे हम दोनों ही काफी डिस्टर्ब्ड हो गए। मेरी वजह से एक शख्स की जॉब खतरे में आ गई थी, ऐसे में मेरे लिए सो पाना मुश्किल हो गया था।’ इससे ये साफ हो गया है कि, आमिर अब गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मोगुल’ में मुख्य भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जिसे सुभाष कपूर निर्देशित करेंगे।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: