हिमांश कोहली और नेहा कक्कड़ की जोड़ी काफी अच्छी मानी जाती थी। लेकिन, दुर्भाग्य से पिछले साल दोनों की प्रेम कहानी का अंत हो गया। दोनों के बीच विवाद की खबरें लंबे समय से थीं, लेकिन पिछले साल नेहा ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर ब्रेकअप की आधिकारिक पुष्टि कर दी थी।


आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि इंडियन आइडल को जज करने के दौरान ही नेहा ने हिमांश कोहली के साथ प्यार का सार्वजनिक खुलासा किया था। वहीं, इंडियन आइडल खत्म होते ही दोनों के बीच का रिश्ता भी खत्म हो गया। रिश्ता खत्म होने के करीब एक साल बाद हिमांश इस मुद्दे पर सामने आए हैं और खुलकर प्रतिक्रिया दी है। एक अखबार से बात करते हुए हिमांश ने कहा कि 'हमारे बीच की कहानी को खत्म हुए 1 साल हो चुका है। पीछे देखकर बात करने की जरूरत नहीं महसूस होती है।'


अपने बयान में यारियां फेम ऐक्टर हिमांश ने कहा कि 'जो कुछ भी हुआ है वह हो गया। मैं इसे बदल नहीं सकता। मैं अब भी उसका सम्मान करता हूं और शुभकामनाएं देता हूं। हम एक-दूसरे को सम्मान देते हैं। वह एक शानदार कलाकार हैं और बेहतरीन इंसान हैं। मैं बस यही कामना करता हूं कि उसे जीवन में खुशी मिले और अच्छी सेहत मिले।'आगे जब उनसे पूछा गया कि भविष्य में आप अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। इस सवाल पर हिमांश ने कहा कि 'क्यों नहीं? अगर अच्छे प्रस्ताव आते हैं तो एक पेशेवर के रूप में उनके साथ काम करूंगा। हमारा गाना वो हमसफर (2018) बेहद हिट रहा था। लोग अब भी इसके बारे में अच्छी बाते करते हैं। अगर कोई अच्छा काम मिला तो मैं नेहा के साथ काम करने को बिल्कुल तैयार हुं।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: