मुंबई। आलिया भट्ट अपने सेक्सी अंदाज के लिए फेमस हैं और वह अपने नए नए लुक से सभी को मदहोश करती हैं। ऐसे में आजकल वह फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग कर रही हैं लेकिन इससे पहले उन्होंने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग पूरी की थी जो जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसी के साथ आलिया किसी ना किसी ईवेंट में भी नजर आती रहती हैं और अब गांधी जयंती के मौके पर आलिया वाडिया हॉस्पिटल पहुंचीं। जी दरअसल वहां एक चैरिटी ईवेंट रखा गया था और इस दौरान आलिया पीले रंग की ड्रेस में नजर आईं। वहीं वहां बहुत सारे मीडिया के लोग भी मौजूद थे और सभी आलिया को देखते ही उनकी तस्वीरें लेने लगे।


ऐसे में इस दौरान मीडिया की ओर से बहुत शोर हो रहा था और कुछ मीडिया पर्सन उनके बहुत करीब आ गए, जिससे वह भड़क गईं। जी हां, उसके बाद उन्होंने खुद मीडिया को पीछे रहने के लिए कहा और ईवेंट से आलिया का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आलिया मीडिया वालों से कह रही हैं, ''सभी पीछे रहो। मैं नहीं जा रही हूं। मैं इधर ही हूं। डोंट वरी। सभी शांत रहो। जैसे स्कूल में साइलेंस होता है। सब लोग साइलेंस। ये हॉस्पिटल है। यहां पे चिल्ला नहीं सकते।''


आप देख सकते हैं आलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ यूजर्स तो आलिया की तारीफ कर रहे हैं लेकिन कुछ उन्हें भला बुरा कह रहे हैं।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: