दिशा पटानी ने अपनी खूबसरीत और शानदार अदायगी से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है। अभिनेत्री के बारे में खास बात यह है कि उन्हें जानवरों से भी बहुत प्यार है। दिशा ने सभी से सोशल मीडिया पर जानवारों पर जुल्म करने के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए गुहार की है।


दिशा ने शुक्रवार को ट्विटर पर अपने पालतू कुत्ते की एक तस्वीर शेयर करते हुए दिशा ने लिखा है, "फर और चार पैर सबसे अच्छी थेरेपी है... जानवरों के पास आवाज नहीं है, लेकिन आपके पास है, इस एनिमल वेल फेयर डे पर आप बोलिए क्योंकि वे बोल नहीं सकते।"

Image result for DISHA PATANI STATEMENT

आप सभी को बता दें कि दिशा को अक्सर विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जानवरों के प्रति अपने प्यार के बारे में यूजर को अपडेट करते हुए देखा जाता है इसी के साथ ही दिशा अपने वर्कआउट रूटीन की भी झलकियां अपने प्रशंसकों संग साझा करती रहती हैं। वह आए दिन अपने सेक्सी फोटोज या वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर देती हैं जो उनके फैंस के दिलों को छू लेने वाले होते हैं।

Related image

अब बात करें दिशा की प्रोफेशनल लाइफ की तो वो आखिरी बार फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं और इस फिल्म में दिशा के साथ सलमान खान, कैटरीना कैफ और सुनील ग्रोवर लीड रोल में दिखाई दिए थे। वहीं इन दिनों वह फिल्म 'मलंग' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी हैं।




మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: