एक समय था जब अभिनय ही किसी भी अभिनेत्री के लिए सब कुछ था मगर आज देखा जाये तो जिम, बी-टाउन हसीनाओं की लाइफ का अहम हिस्सा बन चूका है। खुद को फिट रखने के लिए स्टार्स वर्कआउट के कई रास्ते चुनते हैं। ये स्टार्स योगा, पिलेट्स और जिम के जरिए अपने आपको फिट रखते हैं। बीती शाम सोफी चौधरी और मलाइका अरोड़ा को जिम के बाहर देखा गया। लुक की बात करें तो सोफी ओरेंज स्पोर्टेस ब्रा के साथ मैचिंग जैगिंग में हॉट दिखीं।


Bollywood Tadka


सोफी ने अपने लुक को मल्टी कलर की जैकेट से कंप्लीट किया है। लाइट मेकअप, पोनी सोफी के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। वहीं मलाइका स्पोर्ट्स ब्रा के साथ ब्लैक जैगिंग में बोल्ड दिखीं। इसके साथ ही उन्होंने ओरें जैकेट पहनी है। लाइट मेकअप, हाफ ओपन हेयर्स और शूज उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस दौरान मलाइका और सोफी ने मीडिया को जमकर पोज दिए। दोनों हसीनाओं की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।


Bollywood Tadka


काम की बात करें तो सोफी 'प्यार के साइड इफैक्ट', 'शादी नं. 1', 'किडनैप', 'अगर', 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा' और 'वेदी' जैसे फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही सोफी कई साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वहीं मलाइका इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। मलाइका इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वह एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: